दिग्विजय सिंह का क्या होगा, बीजेपी नेता बोले- पुलिस-पोलिंग पार्टी अपना सपोर्ट करेगी

राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के एक नेता का वीडियो सामने आया है। इसमें वो कह रहे हैं कि ऐसे बूथ तय करो, जहां बैठा कांग्रेस का व्यक्ति आपके पक्ष में रहे। इस काम में पोलिंग पार्टी से लेकर पुलिस तक आपका सहयोग करेगी।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Madhya Pradesh Lok Sabha Election Digvijay Singh Rajgarh Seat MP BJP द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. लोकसभा चुनाव में राजगढ़ से किस्मत आजमा रहे कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के लिए वोटिंग से पहले परेशानी वाली खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीजेपी नेता कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि पोलिंग पार्टी यानी मतदान कराने वाला दल और पुलिस अपना सपोर्ट करेगी। इनको ऊपर से निर्देश दिए गए हैं। बीजेपी नेता का वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

कोई समस्या नहीं सबको निर्देश हैं ऊपर से

राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के एक नेता का वीडियो सामने आया है। इसमें वो कह रहे हैं कि ऐसे बूथ तय करो, जहां बैठा कांग्रेस का व्यक्ति आपके पक्ष में रहे। इस काम में पोलिंग पार्टी से लेकर पुलिस तक आपका सहयोग करेगी। सभी को ऊपर से निर्देश है। बता दें कि राजगढ़ लोकसभा सीट पर 7 मई को वोटिंग होना है। ये वीडियो आगर जिले के सुसनेर विधानसभा क्षेत्र के नलखेड़ा का बताया जा रहा है। इसमें भाजपा के जिला प्रभारी सोनू गेहलोत कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

गेहलोत कह रहे हैं कि मुझे प्रसन्नता तब होगी, जब आपके 90 बूथ में से 30 बूथ ऐसे निकलें, परसो कि पोलिंग बूथ पर कांग्रेस का व्यक्ति बैठे तो सही, लेकिन वो पूरी तरह से आपके पक्ष में रहे। कौन-कौन कर सकता है ऐसे? पोलिंग पार्टी आपको सपोर्ट करेगी। पुलिस आपको सहयोग करने वाली है। कोई समस्या नहीं सबको निर्देश हैं ऊपर से। ज्ञात हो कि राजगढ़ से कांग्रेस के टिकट पर पूर्व सीएम Digvijay Singh चुनाव लड़ रहे हैं।

कांग्रेस ने कहा- भाजपा देशद्रोह कर रही

बीजेपी नेता के इस वीडियो पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गुड्डू लाला ने कहा कि भाजपा देशद्रोह कर रही है। हम सुसनेर विधायक भैरोसिंह परिहार के साथ थाने में और निर्वाचन आयोग को शिकायत करने जा रहे हैं।

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से किया सवाल

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने पूछा है कि चुनाव आयोग और भाजपा के बीच ऐसा कोई अनुबंध हुआ है क्या? यदि नहीं तो इस स्पष्ट प्रमाण के बाद आप कोई कार्रवाई कर चुनाव आयोग की निष्पक्षता को प्रमाणित करेंगे क्या।

दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र Digvijay Singh सुसनेर विधायक भैरोसिंह परिहार