डॉक्टर का लिखा पर्चा वायरल, पढ़ने में मेडिकल स्टोर वालों का भी छूटा पसीना

सोशल मीडिया पर डॉक्टर साहब का एक ऐसा पर्चा वायरल हो रहा है जिसे देखकर दूसरे डॉक्टर्स के साथ मेडिकल स्टोर वालों का भी पसीना छूट गया है।आइए जानते है वायरल पर्चे का मामला...। 

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
डॉक्टर का लिखा पर्चा वायरल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Satna Doctor Viral Prescription : मेडिकल स्टूडेंट्स और डॉक्टर की राइटिंग अक्सर चर्चा में रहती है। उनकी राइटिंग सिर्फ मेडिकल स्टोर वाले ही समझ पाते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर डॉक्टर साहब का एक ऐसा पर्चा वायरल हो रहा है, जिसे देखकर दूसरे डॉक्टर्स के साथ मेडिकल स्टोर वालों का भी पसीना छूट गया है। यह पर्चा कहीं और नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के ही सतना जिले का है। आइए जानते है वायरल पर्चे का मामला...। 

ये है पूरा मामला 

दरअसल, सतना जिले के नागौद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओपीडी में राहिकवारा निवासी अरविंद कुमार सेन को एक ऐसा पर्चा मिला, जिसे पढ़ना हर किसी के लिए मुश्किल हो गया। अरविंद शरीर में दर्द और बुखार की शिकायत लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे, तो डॉक्टर साहब ने ऐसा पर्चा थमा दिया कि उसे पढ़ने में अन्य डॉक्टर्स के साथ मेडिकल वालों के सिर में दर्द हो गया। 

हालांकि अब इस मामले में डॉक्टर को नोटिस जारी किया गया है।

सोशल मीडिया पर हो वायरल 

इस पर्चे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देखते ही देखते यह पर्चा चर्चा का विषय बन गया है। पर्चे की अस्पष्टता ने मेडिकल स्टोर संचालक को भी चौंका दिया और दूसरे डॉक्टर भी इसे पढ़ने में असफल रहे। इस मामले में सतना के मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) ने गंभीरता से संज्ञान लेते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ड्यूटी डॉक्टर को नोटिस जारी किया है और उनसे स्पष्टीकरण मांगा है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश Madhya Pradesh Health Department वायरल मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन Satna CMHO सतना सीएमएचओ Satna Doctor Viral Prescription मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग