भोपाल की युवती का मनाली में मर्डर , प्रेमिका का शव बैग में भरकर ले जा रहा था प्रेमी

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल से मनाली घूमने गई युवती की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। युवती का शव होटल में बैग में मिला। पुलिस ने मामले में हरियाणा के रहने प्रेमी को गिरफ्तार किया है। युवती अपने प्रेमी के साथ मनाली घूमने गए थी।

author-image
Vikram Jain
New Update
Manali murder case Bhopal girl murder Manali news Bhopal crime news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. भोपाल की रहने वाली युवती की हिमाचल प्रदेश के मनाली में हत्या कर दी गई। शाहपुरा इलाके की रहने वाली शीतल नाम की युवती अपने प्रेमी के साथ मनाली में घूमने के लिए गई थी। जहां प्रेमी ने होटल में उसकी हत्या कर दी। मामले में होटल के स्टाफ की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए शव को कब्जे में लिया है।

302 नंबर कमरे में रुके थे विनोद और शीतल

पुलिस के मुताबिक भोपाल की रहने वाली शीतल हरियाणा के पलवल के रहने वाले विनोद ठाकुर के साथ 13 मई को मनाली के एक होटल में पहुंची थी। दोनों ने मनाली में होटल बुक किया। दोनों होटल के 302 नंबर कमरा में रुके थे। 13 मई को दोनों ने चेक इन किया था और 15 मई की शाम चेक आउट करना था। होटल स्टॉफ का कहना है कि 13 मई को चेक इन करने के बाद दोनों दो दिन तक होटल में रुके और घूमे फिरने गए। 15 मई को विनोद ने चेक आउट किया और वाल्वो बस स्टैंड तक जाने के लिए टैक्सी बुलवाई। इसी दौरान होटल के स्टाफ ने उससे शीतल के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो लेह निकल गई है। विनोद के पास एक बैग था जो काफी भारी था। टैक्सी में चढ़ाते वक्त होटल के स्टाफ को शक हुआ तो उन्होंने बैग खोलने के लिए कहा जिससे विनोद घबरा गया और मौके से भाग गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और जब पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें शीतल की लाश भरी हुई थी।

घेराबंदी कर आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार 

बैग से युवती का शव निकलने के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस ने दो टीम गठित कीं। तलाशी में जुटी पुलिस ने घेराबंदी कर झीड़ी में एचआरटीसी की बस में आरोपी विनोद गिरफ्तार कर लिया। एसपी डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को कुल्लू के बिजौरा से उसे गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने आपसी विवाद के बाद हत्या की बात कही है। एसपी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। 

खराब थे होटल के सीसीटीवी कैमरे

वारदात की जांच में खुलासा हुआ है कि जिस होटल में दोनों ठहरे थे, वहां सीसीटीवी कैमरे खराब थे। साथ ही होटल में दोनों की प्रॉपर एंट्री भी दर्ज नहीं की गई थी। होटल मैनेजमेंट की ओर से सिर्फ युवती का आधार कार्ड लेकर ही औपचारिकता महज पूरी की थी, जबकि युवक से किसी प्रकार पहचान पत्र नहीं लिया गया था। पुलिस के मुताबिक शीतल के शव को मरोड़कर बैग में भरा गया था, उसकी हत्या कैसे की गई है इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

भोपाल की युवती मनाली में हत्या, भोपाल क्राइम न्यूज, बैग में मिली युवती की लाश, मनाली न्यूज

Bhopal girl murdered in Manali, Bhopal Crime News, Dead body of girl found in bag, Manali News

 

Bhopal crime news भोपाल क्राइम न्यूज भोपाल की युवती मनाली में हत्या बैग में मिली युवती की लाश मनाली न्यूज Bhopal girl murdered in Manali Dead body of girl found in bag Manali News