मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने लौटाए सुरक्षा गार्ड

भाजपा विधायक प्रदीप पटेल एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एडिशनल एसपी के सामने दंडवत होने वाले मामले के बाद अब वे बिना सुरक्षा गार्ड के ही बस में सवार होकर आम यात्रियों की तरह यात्रा कर रहे हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
एडिट
New Update
'असहयोग'
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भाजपा के मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने शासन की ओर से दिए गनमैन हटा दिए हैं। इसी के साथ शनिवार को वे अकेले रीवा से बस में मऊगंज गए थे। दरअसल जिले में नशीली सीरप, गांजा और अवैध शराब का कारोबार फलफूल रहा है, जिसके कारण विधायक प्रदीप पटेल पुलिस से नाराज हैं।  

क्या है पूरा मामला 

मऊगंज विधायक ने नशा कारोबारियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। हाल ही में वे नशा कारोबारियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर मऊगंज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे और एडिशनल एसपी के सामने जमीन पर लेटकर दंडवत हो गए थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसी के साथ उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए नशा कारोबारियों के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया था। उन्होंने अपनी जान का खतरा भी बताया था।

मऊगंज से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल का सियासी ड्रामा, सरकार की नीतियों के खिलाफ दिया धरना

लौटाई सारी सुविधाएं

मोहन सरकार में अधिकारियों की चौखट पर दंडवत होकर सियासी हलचल पैदा करने वाले मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है। उन्होंने शासन द्वारा दिए गए अपने सुरक्षा गार्ड को वापस कर दिया है और सरकारी वाहन के साथ सरकार से मिलने वाली सभी सुविधाओं को भी लौटा दिया है।  

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Madhya Pradesh Madhya Pradesh News रीवा विधायक प्रदीप पटेल Madhya Pradesh news hindi madhya pradesh news today भाजपा मऊगंज बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल विधायक प्रदीप पटेल हुए दंडवत