महू थाना प्रभारी संजय द्विवेदी 3 पुलिसकर्मी के साथ पहुंचे ज्योतिषाचार्य और BJP नेता के रिश्तेदार के घर, उनके रौब से फीकी पड़ी वर्दी

प्रदेश कांग्रेस महासचिव राकेश यादव ने कहा कि यह वर्दी का अपमान है। इस संबंध में मैंने डीजीपी को और अन्य पुलिस अधिकारियों को शिकायत की है। बीजेपी के पूर्व नगराध्यक्ष के रिश्तेदार कपिल शर्मा के घर पर टीआई और अन्य पुलिसकर्मी चरण वंदन कर रहे हैं।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-10-06T160957.390
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE. महू थाना प्रभारी (टीआई) संजय द्विवेदी और उनके थाने के एसआई व दो अन्य सिपाहियों ने वर्दी का सम्मान कम करने में कोई कमी नहीं रखी। महू थाने के पास ही रहने वाले एक ज्योतिषाचार्य जो बीजेपी के महू नेता के करीबी रिश्तेदार भी है कपिल शर्मा उनके घर गए थे, वहां जो घटना हुई उसने खाकी का रौब फीका करने में कोई कसर नहीं रखी।

क्या हुआ वहां

द सूत्र को मिली एक फोटो में साफ है कि पंडित कपिल शर्मा अपने घर में टेबल पर बैठे हैं, यहां कहें आधे लेटे हुए हैं। उनके पैर टेबल पर रखे हुए हैं। पास की कुर्सी पर टीआई संजय द्विवेदी बैठे हुए हैं और एक अन्य सोफे पर एसआई और थाने को दो अन्य सिपाही हाथ बांधे बैठे हुए हैं। शर्मा के सामने पूरा महू थाना बल नतमस्तक की भूमिका में दिख रहा है और वह रौब डाले हुए आराम से टेबल  के ऊपर पैर रखकर बैठे हुए हैं। हालांकि, फोटो पुरानी है जिसे अभी वायरल किया जा रहा है। 

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने लगाई थी फटकार

शर्मा बीजेपी के स्थानीय नेता गोपाल जोशी के करीबी रिश्तेदार है। इसी के चलते वह नेतागिरी में भी पैठ रखते हैं। वह कोशिश करते हैं कि हर नेताओं के साथ उनकी फोटो रहे और वह एक बार घर आ जाएं। इसके बाद वह रौब डालते हुए फोटो यहां-वहां भेजते हैं। ऐसे ही एक करतूत पर तत्कालीन महू से विधायक रहे कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें फटकार भी लगाई थी।

डीजीपी को हुई शिकायत

प्रदेश कांग्रेस महासचिव राकेश यादव ने कहा कि यह वर्दी का अपमान है और इस संबंध में मैंने डीजीपी को व अन्य पुलिस अधिकारियों को शिकायत की है। बीजेपी के पूर्व नगराध्यक्ष के रिश्तेदार कपिल शर्मा के घर पर टीआई व अन्य पुलिसकर्मी चरण वंदन कर रहे हैं। आम आदमी की सुरक्षा करने वाली पुलिस का यह फोटो, सत्य के दर्शन करा रहा है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

कांग्रेस मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी मध्य प्रदेश द सूत्र मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज हिंदी न्यूज एमपी हिंदी न्यूज महू थाना प्रभारी संजय द्विवेदी प्रदेश कांग्रेस महासचिव राकेश यादव बीजेपी नेता गोपाल जोशी