सड़क पर लहराती दौड़ाई जा रही थी बाइक, तभी पहुंच गए मंत्री जी, जानें फिर क्या हुआ

मंत्री शिवाजी पटेल भोपाल से अपने विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे, बाड़ी टोल टैक्स के पास एक बाइक चालक लहराते हुए गाड़ी चला रहा था। तीनों नशे में थे जिसके बाद मंत्री जी ने मौके पर ही तीनों को पुलिस के हवाले किया।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
BJP member
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के राज्य स्वास्थ्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल ( Narendra Shivaji Patel ) ने बाइक चालक को पुलिस के हवाले करवाया है। ऐसा करने की वजह यह है कि बाइक वाले नशे में थे। मंत्री शिवाजी पटेल भोपाल से अपने विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे, बाड़ी टोल टैक्स के पास एक बाइक चालक लहराते हुए गाड़ी चला रहा था।

मंत्री जी को आई शराब की गंध 

मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल को शक हुआ कि बाइक चालक शराब के नशे में हो सकता है, जिसके बाद बाइक को रोका गया और बाइक चालक और उसके साथियों से पूछताछ की गई तो सभी के पास से शराब की गंध आ रही थी, जिसके बाद मंत्री जी ने मौके पर ही तीनों को पुलिस के हवाले किया। तीनों युवक शराब के नशे में ही हाईवे पर बाइक दोड़ा रहे थे।

मंत्री ने वीडियो जारी कर दिया संदेश

तीनों को पुलिस के हवाले करने के बाद मंत्री शिवाजी पटेल ने एक वीडियो जारी किया और संदेश दिया कि आप शराब से दूर रहें, और जब भी कहीं जाएं तो नशा न करें, साथ ही रोड पर शराब के नशे में बाइक न चलाएं। दारू पीकर चलने से एक्सीडेंट होते हैं, इसमें बाइक वालों की गलती होती है लेकिन सामने वाला फंस जाता है। बाइक वाले भी दुर्घटना में घायल हो सकते हैं। मेरा सभी से अनुरोध है कि कृपया शराब पीकर बाइक न चलाएं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

Narendra Shivaji Patel नरेंद्र शिवाजी पटेल सीएम मोहन यादव एमपी हिंदी न्यूज राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल