भोपाल में विधायक जयवर्धन सिंह के सरकारी बंगले में चोरी, पुलिस की गश्ती पर उठे सवाल

भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के सरकारी बंगले में चोरी हो गई है। पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
जयवर्धन सिंह के सरकारी बंगले में चोरी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ( MLA Jaivardhan Singh ) के सरकारी आवास में चोरी हो गई है। चोर उनके घर से कैश और चांदी का सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला..

सूत्रों ने बताया कि चोरी की यह घटना 12 अगस्त को हुई है। जिस समय चोरों ने चोरी को अंजाम दिया उस वक्त बंगले में कोई मौजूद नहीं था। बाहर से ताला लगा हुआ था। सुबह जब स्टाफ बंगले पर पहुंचा तो उसे घर का सामान बिखरा हुआ मिला। इसके बाद घर में रखा कैश चेक किया गया तो वह भी गायब मिला। बंगले में करीब 15 हजार कैश हुए थे। इसके साथ ही चोरों ने मंदिर में रखे चांदी के कड़े भी चुरा लिए।

पुलिस से की गई शिकायत 

चोरों ने 12 अगस्त को चोरी की घटना को अंजाम दिया वहीं पुलिस को घटना की जानकारी 13 अगस्त को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही एक संदिग्ध को चोरी के मामले में पकड़ा भी गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस की गश्ती पर उठे सवाल

एक उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में चोरी की घटना ने पुलिस की गश्ती पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस क्षेत्र में कई उच्च पदस्थ अधिकारी और मंत्री रहते हैं। यह शहर के सबसे सुरक्षित क्षेत्रों में से एक माना जाता है। चोरी की घटना एक सरकारी बंगले में हुई, जो सीबीआई कार्यालय से केवल 100 मीटर की दूरी पर स्थित है। इसके बावजूद, चोरों ने सुरक्षा को दरकिनार करते हुए चोरी को अंजाम दिया।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

जयवर्धन सिंह कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह कांग्रेस के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह Congress MLA Jaivardhan Singh जयवर्धन सिंह न्यूज Jaivardhan Singh jaivardhan singh news