BJP में समाधान के लिए है तंत्र, वीडी शर्मा ने विधायक पटैरिया पर दिया जवाब, अजय बिश्नोई पर चुप्पी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जबलपुर में आयोजित आईएम बीजेपी फ्यूचर फोर्स कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। साथ ही बीजेपी विधायक बृजबिहारी पटैरिया की नाराजगी को लेकर जवाब दिया।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
MP BJP State President VD Sharma Jabalpur visit
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JABALPUR. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो लोकसभा से सांसद विष्‍णु दत्‍त शर्मा (BJP President VD Sharma) जबलपुर दौरे पर पहुंचे, उन्होंने शुक्रवार को कल्चर स्ट्रीट में आयोजित "आईएम बीजेपी फ्यूचर फोर्स" कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम के दौरान वीडी शर्मा ने विपक्ष पर करारा हमला बोला और दावा किया कि कांग्रेस के पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी पार्टी की स्थिति को संभालने में विफल है, इसलिए अब वह बीजेपी पर सवाल उठा रही है।

देवरी विधायक पटैरिया को लेकर बोले वीडी शर्मा

विधायक दल में चल रही नाराजगी के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी एक बड़ा संगठन है और इस बीजेपी परिवार में ऐसे मामलों को सुलझाने के लिए तंत्र है। उन्होंने आगे कहा कि मनुष्य के मन में कुछ बातें आ सकती हैं पर विधायक बृजबिहारी पटैरिया (BJP MLA Brijbihari Pataria) से उन्होंने बात कर इसका समाधान कर लिया है।

न अफसरशाही, न माफियाराज

मध्य प्रदेश में अफसरशाही पर वीडी शर्मा ने कहा कि मोहन यादव के राज में गुड गवर्नेंस में काम हो रहा है और कोई अफसरशाही नहीं है। वहीं माफिया राज्य पर सवाल करने पर वीडी शर्मा ने सिर्फ इतना ही कहा कि कोई माफिया राज नहीं है,  और इसके बाद विधायक अजय विश्नोई (BJP MLA Ajay Vishnoi) पर पूछे सवाल का वह बिना जवाब दिए आगे बढ़ गए।

कई विधायक जाहिर कर चुके हैं नाराजगी

हाल ही में बीजेपी के कई विधायक प्रशासनिक अधिकारियों के व्यवहार से नाराज थे, जिसके कारण पार्टी के अंदर असंतोष की खबरें सामने आईं। नाराज विधायकों की शिकायतों में देवरी के विधायक बृजबिहारी पटेरिया द्वारा रिश्वत मांगने वाले डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर न होने का मामला, मऊगंज के विधायक प्रदीप पटेल द्वारा शराब माफिया को संरक्षण दिए जाने पर आपत्ति जैसे कई गंभीर मुद्दे शामिल थे। वहीं पाटन से विधायक अजय विश्नोई ने यहां तक कह दिया था कि पूरी बीजेपी सरकार माफिया राज के सामने नतमस्तक हो गई है। इन घटनाओं से पार्टी के अंदर की असंतोष की खबरें उभरकर सामने आईं थी।

2 लाख गैर राजनीतिक युवाओं को बनाएंगे जनप्रतिनिधि

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी सदस्यता अभियान के अगले चरण में यह टारगेट है कि 2 लाख ऐसे युवाओं को जनप्रतिनिधि बनाया जाए जिनका राजनीति से कोई संबंध नहीं रहा है या उनके परिवार में भी कोई राजनीतिज्ञ नहीं है। उन्होंने आगे बताया की सदस्यता अभियान के पहले चरण में मध्य प्रदेश से एक करोड़ से अधिक सदस्य बनाकर रिकॉर्ड बनाया गया है। इस तरह वर्तमान में मध्य प्रदेश की राजनीति में सरकार के अंदर असंतोष के बावजूद, बीजेपी ने अपनी स्थिति को मजबूत रखने का दावा किया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज CONGRESS कांग्रेस Jabalpur News जबलपुर न्यूज BJP बीजेपी BJP MLA Ajay Vishnoi बीजेपी विधायक अजय विश्नोई बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा MP BJP State President VD Sharma बीजेपी विधायक बृजबिहारी पटैरिया वीडी शर्मा का जबलपुर दौरा बीजेपी विधायकों में नाराजगी deori BJP MLA Brijbihari Pataria आईएम बीजेपी फ्यूचर फोर्स IM BJP Future Force