MP में निर्माणाधीन मदरसा भवन पर चला बुलडोजर, जानें प्रशासन ने क्यों लिया एक्शन

मध्‍य प्रदेश के बुरहानपुर में निर्माणाधीन मदरसे पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। यह भवन वन भूमि पर अतिक्रमण कर बनाया जा रहा था। मामले में ग्रामीणों की शिकायत के बाद कार्रवाई की गई।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Burhanpur Madrasa building under construction demolished
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश में अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ सरकार की बुलडोजर कार्रवाई लगातार जारी है। प्रदेश में कई जिलों मे अतिक्रमण और अवैध घरों और दुकानों पर प्रशासन का बुलडोजर चल रहा है। बुधवार को बुराहनपुर में जिला प्रशासन की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए निर्माणाधीन मदरसे पर बुलडोजर चलाते हुए जमींदोज कर दिया है। मदरसे के यह भवन वन विभाग की भूमि पर अतिक्रमण कर बनाया जा रहा था।

ग्रामीणों की शिकायत पर कार्रवाई

बुरहानपुर जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई शिकारपुरा थाना क्षेत्र के सांडस कला गांव में की है। दरअसल, वन विभाग की जमीन पर कब्जा कर सुफ्फा एजुकेशन सोसाइटी के नाम से मदरसे के लिए भवन का निर्माण किया जा रहा था, यह पक्का भवन लेंटर हाइट तक तैयार हो गया था। जिसको लेकर ग्रामीणों की शिकायत ने की थी।

भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कार्रवाई

ग्रामीणों की शिकायत के बाद प्रशासन की टीम ने निर्माणाधीन मदरसा भवन पर बुलडोजर चलाकर ढहा दिया। अतिक्रमण के खिलाफ इस कार्रवाई के दौरान एसडीएम भागीरथ बाखला, सीएसपी गौरव पाटिल मौके पर थे। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बुरहानपुर न्यूज अतिक्रमण कर मदरसा बनाया एमपी में बुलडोजर कार्रवाई बुरहानपुर में मदरसे पर चला बुलडोजर निर्माणाधीन मदरसा पर चला बुलडोजर