मैं तुम्हें जान से मार डालूंगा.. BJP सांसद को पाकिस्तान से मिली धमकी

छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू को पाकिस्तान से धमकी भरा फोन कॉल आया है। वॉट्सऐप से कॉल करने वाले शख्स ने सांसद को जान से मार डालने की धमकी दी है। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Chhindwara MP Vivek Bunty Sahu murder threat over phone 
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को हराकर बीजेपी से सांसद बने विवेक बंटी साहू ( MP Vivek Bunty Sahu) को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें अज्ञात शख्स ने वॉट्सऐप कॉल करके जान मारने की धमकी दी है। कॉल करने वाले शख्स ने सांसद साहू को अपशब्द भी कहे। इस शख्स ने कहा कि बाहर निकलना भूल जाओ, मैं तुम्हें जान से खत्म कर दूंगा। शिकायत के अनुसार यह कॉल पाकिस्तान से आया था। अब मामले में पुलिस से शिकायत की गई है।

व्हाट्सएप पर आया अज्ञात कॉल

मामले में छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू के करीबी और बीजेपी नेता अरविंद राजपूत ने छिंदवाड़ा कोतवाली थाने में लिखित शिकायत की है। अरविंद राजपूत ने बताया कि धमकी भरा वॉट्सऐप कॉल (Whatsapp call) सोमवार दोपहर साढ़े 3 बजे आया था। वॉट्सऐप कॉल +92 कोड से +923471933240 नंबर से आया था। +92 पाकिस्तान का कोड है। सामने वाले शख्स ने सांसद को जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने यह भी बताया कि सांसद विवेक बंटी साहू एक दिन पहले ही केदारनाथ धाम की यात्रा से वापस आए हैं।

+92 नंबर से आया वॉट्सऐप कॉल

बीजेपी नेता अरविंद राजपूत ने पुलिस से शिकायत में बताया कि दोपहर में सांसद विवेक बंटी साहू और मैं साथ में थे। उनका मोबाइल मेरे पास था। इस दौरान +92 कोड से शुरू होने वाले नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया। कोड देखते ही लगा कि यह विदेशी नंबर है। इसके बाद लाउड स्पीकर पर डाला और सांसद को मोबाइल दे दिया। उन्होंने जैसे ही कहा कि मैं सांसद विवेक बंटी साहू बात रहा हूं, तो सामने वाले व्यक्ति ने अपशब्द कहते हुए कहा कि मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। साथ ही कहा कि तुम और तुम्हारे बॉस ज्यादा बाहर निकलते हो। बाहर निकलना भूल जाओ। इसके बाद सांसद ने कोई रिप्लाई नहीं किया।

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, जांच जारी

मामले में कोतवाली टीआई उमेश गोल्हनी ने बताया छिंदवाड़ा सांसद के मोबाइल नंबर पर वाट्सऐप कॉल से धमकी दी गई है। इसको लेकर शिकायत मिली है। यह कॉल +92 कोड वाले नबंर से आया है जो पाकिस्तान का है। मामले में साइबर टीम को जानकारी दी गई है। साइबर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 296 और 391(4) के तहत केस दर्ज किया गया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज छिंदवाड़ा न्यूज बीजेपी सांसद मध्य प्रदेश पाकिस्तान वॉट्सऐप आरोपी ने फोन पर धमकी दी जान से मारने की धमकी छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू chhindwara news Chhindwara MP Vivek Bunty Sahu