सिंगरौली पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव, लाड़ली बहनों ने राखी बांधकर किया स्वागत

मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव गुरूवार 1 अगस्त को सिंगरौली पहुंचे। राज्यमंत्री राधा सिंह ने रक्षा सूत्र बांधकर सीएम का स्वागत किया, साथ ही सिंगरौली विधायक रामनिवास ने भी रक्षा सूत्र बांधकर स्वागत किया।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Mohan Yadav Singrauli
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्यप्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव गुरूवार 1 अगस्त को सिंगरौली पहुंचे। राज्यमंत्री राधा सिंह ने रक्षा सूत्र बांधकर सीएम का स्वागत किया, साथ ही सिंगरौली विधायक रामनिवास ने भी रक्षा सूत्र बांधकर स्वागत किया। सिंगरौली की लाड़ली बहनों ने भी राखी बांधकर सीएम मोहन यादव का स्वागत किया।

लाड़ली बहनों का आभार

सीएम मोहन यादव ने प्रदेश की लाड़ली बहनों द्वारा दिए गए समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।  सीएम ने राखी से पहले लाड़ली बहनों अपने हाथों से उपहार दिए। 

लाड़ली बहनों मिलेंगे 1500 रुपए

सीएम मोहन यादव ने मंच से घोषणा करते हुए कहा कि 10 तारीख को सभी बहनों के खाते में इस बार साढ़े 12 की जगह 1500 रुपए आएंगे। रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सरकार बहनों को 250 रुपए अतिरिक्त देगी और ये राशि हर महीने जारी होने वाली 1250 रुपए की राशि से अलग है। साथ ही उज्जवला गैस कलेक्शन के लिए भी 40 लाख बहनों के खाते में 450 रुपए डाले जाएंगे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सीएम मोहन यादव MP CM Dr. Mohan Yadav राधा सिंह मंत्री एमपी हिंदी न्यूज सिंगरौली में मुख्यमंत्री