कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में CM ने कह दी बड़ी बात, बोले - ये गड़बड़ है

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ तथा उनके बेटे नकुलनाथ को चुनावी सभा के दौरान जमकर निशाने पर लिया। सभा कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में आयोजित की गई थी।

author-image
Marut raj
New Update
MP CM Mohan Yadav made allegations against former Congress CM Kamal Nath in Chhindwara द सूत्र the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू का नामांकन दाखिल कराने सीएम मोहन यादव ( MP CM Mohan Yadav ) भी पहुंचे। इस दौरान आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने जानकारी निकली, तो मालूम हुआ कि छिंदवाड़ा ( Chhindwara ) का बच्चा कभी सांसद नहीं बना। ⁠ये किसी का गढ़ नहीं, गड़बड़ है.

कोई राजा महाराज हो क्या

सीएम ने कमलनाथ ( Kamal Nath )पर आरोप लगाते हुए कहा कि ⁠पूरा जीवन आप संसद रहे और जब हटे तो बेटे को ले आए? कोई राजा महाराजा हो क्या? सीएम मोहन यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने कमलनाथ को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हेलीकॉप्टर भी अपने घर में उतारोगे। जनता सब जानती है। जो हवा में उड़ता है, उसको हवा में उड़ना जानती है। आज सब बेईमान चिल्ला रहे हैं मोदी से बचाओ। ⁠देश की जनता अब इन्हें कैसे माफ करे. 

दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना

इससे पहले राजगढ़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को भी सीएम मोहन यादव ने आड़े हाथ लिया था। उनकी घेराबंदी के लिए मोहन यादव बीनागंज पहुंचे थे। नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि बीजेपी के रोडमल नागर जबरदस्त प्रत्याशी हैं और दिग्विजय सिंह जबरदस्ती के प्रत्याशी हैं।

कमलनाथ Kamal Nath MP CM Mohan Yadav छिंदवाड़ा Chhindwara