भोपाल में ED के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन जारी, मंजीरे बजाते पहुंचे कार्यकर्ता

भोपाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकता भोपाल में प्रदर्शन कर रहे है। इस मौके पर प्रदेश के सभी बड़े कांग्रेसी नेता शामिल है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
bhopal congress protest
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेरिकी शार्ट- सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट में भारतीय प्रतिभूति और सेबी की अनियमितताओं के विरोध में कांग्रेस देश के अलग-अलग शहरों में प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में राजधानी भोपाल में व्यापमं चौराहे कांग्रेस नेताओं समेत कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन शुरू हो गया है। इस दौरान कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मंजीरे बजाते हुए पहुंचे हैं। 

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट (Hindenburg report) में सेबी की अनियमितताओं के मामले को लेकर कांग्रेस नेता ईडी कार्यालय का घेराव करने के लिए मंजीरे बजाते हुए पहुंचे है। भोपाल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (President Jeetu Patwari) के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे है। इस मौके पर प्रदेश के सभी बड़े कांग्रेसी नेता शामिल है।

प्रदर्शन के दौरान ये नेता मौजूद 

व्यापमं चौराहे के पास कांग्रेस द्वारा बनाए गए मंच पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया, डॉ. गोविंद सिंह, कांतिलाल भूरिया, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, विधायक नितेंद्र सिंह राठौड़, महेश परमार,दिनेश गुर्जर, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के साथ मौजूद हैं।

व्यापंम चौराहे पर मिली प्रदर्शन की अनुमति 

व्यापंम चौराहे पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। कांग्रेसी सेबी (SEBI) की अनियमितताओं के मामले पर ईडी से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पहले कांग्रेसी ईडी कार्यालय पर प्रदर्शन करने वाले थे, लेकिन पुलिस प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। 

व्यापंम चौराहे पर प्रदर्शन करने की अनुमति दी गई, इसलिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी व्यापंम चौराहे पर एकत्रित होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने बैरिकेडिंग करके कांग्रेसियों को रोक लिया है। कांग्रेसी नारेबाजी कर रहे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP Congress bhopal congress protest ईडी कार्यालय का घेराव भोपाल में प्रदर्शन sebi कांग्रेस का प्रदर्शन हिंडनबर्ग की रिपोर्ट Congress protest व्यापमं Hindenburg report