इंदौर में हरियाणा की जीत पर BJP में छाई जलेबियां, अब लड्‌डू नहीं जलेबी खिलाकर मुंह मीठा

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत पर इंदौर में लड्‌डू नहीं जलेबी खिलाकर खुशियां मनाई गई। बीजेपी ऑफिस में नेताओं ने जलेबी का जमकर लुत्फ उठाया। इस दौरान मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जलेबी को लेकर राहुल गांधी पर तंज कसा।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
MP Indore celebrated BJP victory Haryana Assembly elections eating Jalebi distributed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

INDORE.  हरियाणा विधानसभा चुनाव में चर्चित हुई जलेबियां, कांग्रेस को तो नहीं लुभा रही, लेकिन अब बीजेपी के मन को बहुत भा रही है। हालत यह हो गई है कि हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी के दफ्तर में लड्‌डू नहीं बुलाकर जलेबियां बुलाई गई। इन जलेबियों से ही मुंह मीठा कराया गया और बीजेपी दफ्तर में नेता जलेबी लेकर थिरके।

मंत्री विजयवर्गीय का वीडियो हो रहा वायरल

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जीत पर वीडियो जारी किया। इसमें भी वह जलेबी की प्लेट लिए खड़े हैं और दूसरों को जलेबी खिला रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि- भाई जलेबी की फैक्ट्री बना रहा था, हरियाणा की जनता ने उन्हें नुकती बांट दी। बोलते थे किसान नाराज है, दलित नाराज है, युवा नाराज है, महिलाएं नाराज है, सभी ने वोट दिया। कौन नाराज है बीजेपी से और मोदीजी, हरियाणा के चुनाव ने साबित कर दिया, इसे फिर महाराष्ट्र रिपीट करेगा और झारखंड भी रिपीट करेगा।

बताते हैं क्या है जलेबी का किस्सा

दरअसल, हरियाणा चुनाव के दौरान कांग्रेस की गोहाना में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने मंच पर राहुल गांधी को मातूराम की जलेबी का डिब्बा भेंट किया। इस दौरान राहुल गांधी ने मंच से इन जलेबी के स्वाद की तारीफ की और इन जलेबियों को किसी फैक्ट्री में तैयार किए जाने, हजारों लोगो को रोजगार दिए जाने और देश-विदेश में निर्यात किए जाने संबंधी बात कही। इसके बाद से सोशल मीडिया पर जलेबी जमकर ट्रेंड किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इसे लेकर एक रैली में कहा कि- उनसे पूछिए कि क्या पीएम बनाने का उनके पास मातूराम की जलेबी वाला फार्मूला है।

बीजेपी दफ्तर में थाल भरकर बुलाई जलेबी

सामान्य तौर पर बीजेपी में जीत का लड्‌डू जमकर बांटा जाता है और खिलाया जाता है। लेकिन इस बार की जीत जलेबियों के नाम पर रही है। इसलिए बीजेपी दफ्तर में थाल भरकर जलेबी बुलाई गई। फिर नेताओं ने एक-दूसरे को जलेबियां खिलाई। बाद में ढोलक की थाप पर जलेबियां लहराते हुए नाचकर जीत का जश्न मनाया गया।

यह सभी रहे मौजूद

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा, मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी, सह मीडिया प्रभारी नितिन दिवेदी, अनिल शर्मा, वीरेंद्र पवार, अजय अग्निहोत्री, सुध सुखयानी व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज Indore News इंदौर न्यूज Rahul Gandhi राहुल गांधी Minister Kailash Vijayvargiya मंत्री कैलाश विजयवर्गीय मध्य प्रदेश हरियाणा विधानसभा चुनाव haryana election result Haryana Assembly Elections जलेबी हरियाणा चुनाव रिजल्ट हरियाणा में बीजेपी की जीत जलेबी पर सियासत राहुल गांधी का जलेबी पर बयान