MP IPS Transfer : ये 12 SP हटाए जाएंगे 4 जून के बाद , पढ़िए नाम

लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आते ही 4 जून के बाद पुलिस के आला अफसरों के ट्रांफसर की लिस्ट जारी की जाएगी। पहली लिस्ट में 12 एसपी के ट्रांसफर होना तकरीबन तय है।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
MP IPS Transfer CM Mohan Yadav द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MP IPS TRANSFERS : अशोकनगर में महिला के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात के बाद सीएम मोहन यादव बेहद नाराज हैं। उन्होंने प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर आला अफसरों से नाराजगी जाहिर की है।

शुक्रवार 31 मई को पुलिस मुख्यालय यानी पीएचक्यू में सीएम मोहन यादव ने कड़ी नाराजगी जताई। सीएम ने आला अफसरों से साफ कर दिया कि ढीला- ढाला रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इन जिलों के एसपी का हटना लगभग तय

CM Mohan Yadav ने कहा कि जिस पुलिस कप्तान यानी एसपी का डर अपराधियों में नहीं है, उसे तत्काल हटाया जाए। सीएम ने अशोकनगर एसपी विनीत जैन को भी हटाने के लिए कहा, लेकिन लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के चलते आदेश नहीं निकाले गए हैं।

बताया जा रहा है कि 4 जून को रिजल्ट जारी होने के बाद जारी होने वाली सूची में अशोकनगर सहित 12 जिलों के एसपी बदले जाएंगे।

इनमें सीधी में हुए कांड के लिए सीधी एसपी रविंद्र वर्मा, आगर मालवा में विधायक के धरने पर बैठने के कारण आगर मालवा एसपी विनोद कुमार सिंह, मुरैना में खनन का अवैध कारोबार न रोक पाने के चलते मुरैना एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान, सीहोर और होशंगाबाद में अवैध उत्खनन पर अंकुश लगाने में सफल न होने पर इन दोनों जिलों के एसपी क्रमश: मयंक अवस्थी , गुरुकरण सिंह हटाए जाएंगे। 

इसके अलावा कटनी एसपी अभिजित रंजन और शहडोल एसपी प्रतीक कुमार को अवैध खनन पर रोक नहीं लगा पाने की वजह से हटाया जा सकता है। एसपी ट्रांसफर SP Transfer एमपी पुलिस ट्रांसफर mp police transfer

 

SP Transfer MP IPS TRANSFERS CM Mohan Yadav mp police transfer एमपी पुलिस ट्रांसफर एसपी ट्रांसफर सीएम मोहन यादव