MP Live Update : आज महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे CM मोहन यादव, जानें पूरा शेड्यूल, ट्रेन यात्रियों को बड़ा झटका

ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों को बड़ा झटका लगने वाला है। रेलवे ने बड़ी संख्या में ट्रेनों को कैंसिल करने की घोषणा है। रेलवे ने आरकेएमपी-पुणे, कालका-शिर्डी सहित 33 ट्रेनें रहेंगी कैंसिल

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
MP live Update

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव आज 9 जुलाई को महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे। सीएम यादव नागपुर में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही वह यवतमाल में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। 

CM के कार्यक्रम कुछ इस तरह...

  • नागपुर में स्थानीय कार्यक्रम में करेंगे शिरकत।
  • सुबह 9:00 बजे पहुंचेंगे महाराष्ट्र।
  • जिला यवतमाल में भाजपा कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात।
  • दोपहर 12:30 बजे नागपुर से भोपाल के लिए होंगे रवाना। 
  • शाम 7:00 बजे कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात। 

यात्रियों को लगेगा बड़ा झटका

ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों को बड़ा झटका लगने वाला है। रेलवे ने बड़ी संख्या में ट्रेनों को रद्द करने का ऐलान किया है। रेलवे ने आरकेएमपी-पुणे, कालका-शिर्डी सहित 33 ट्रेनें कैंसिल की हैं। ये ट्रेंने चार दिन के लिए कैंसिल की गई हैं। बता दें, मध्य रेल के भुसावल मंडल के भुसावल खंडवा खंड के बीच गेज परिवर्तन और खंडवा यार्ड रिमॉडलिंग कार्य के चलते भोपाल मंडल से होकर गुजरने वाली कुछ यात्री गाड़ियों को कैंसिल किया है। यात्री घर से निकलने से पहले 139 पर कॉल करके गाड़ी की सही स्थिति की जानकर ही यात्रा शुरू करें।

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

  • Jul 09, 2024 10:33 IST
    महाकाल मंदिर के आउटसोर्स कर्मचारी हड़ताल पर

    महाकाल मंदिर के आउटसोर्स कर्मचारी मंगलवार सुबह महाकाल लोक स्थित कंट्रोल रूम के पास धरने पर बैठ गए। वे सैलरी संबंधित मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी करने लगे। बात अधिकारियों तक पहुंची तो उन्हें समझाकर हटा लिया गया। पहले भी कई बार विवादों में रही केएसएस कंपनी महाकाल मंदिर में आउटसोर्स का काम देख रही है। महाकालेश्वर मंदिर में कंपनी सफाई और सुरक्षा का काम देखती है। आउटसोर्स के करीब दो दर्जन से अधिक कर्मचारी सुबह धरने पर बैठ गए। बताया जा रहा है कि कर्मचारी वेतन में कटौती से नाराज हैं।



MP live update सीएम मोहन यादव मोहन यादव का महाराष्ट्र दौरा रेलवे न्यूज