मुंह काला कर दलित युवक को बेरहमी से पीटा, छेड़छाड़ के आरोप में जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया

मध्य प्रदेश के मंदसौर में महिला से छेड़छाड़ के आरोप में दलित युवक से जमकर मारपीट की गई। लोगों ने आरोपी का मुंह पर लोगों ने कालिख पोत दी। फिर जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Mandsaur Bhanpura Dalit youth assault Case 
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सी.पी. यादव@Mandsaur

मध्य प्रदेश मंदसौर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया। यहां दबंगों ने दलित युवक के मुंह पर कालिख पोत दी। साथ ही उसे जूते की माला पहनाकर अर्धनग्न कर गांव में घुमाया। महिला से छेड़छाड़ के आरोप में युवक से जमकर मारपीट भी की। युवक पर जिस महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा उसने भी आरोपी की बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

जानें पूरा मामला

पूरा मामला भानपुरा थाना क्षेत्र के भेसोदा मंडी चौकी के आकी गांव का है। यहां रहने वाले दलित के साथ गांव के लोगों ने बर्बरता की। दबंगों ने दलित युवक के मुंह पर कालिक पोत कर जूते की माला पहनाई, फिर उसे अर्धनग्न करके गांव में घुमाया। साथ ही युवक से साथ मारपीट की गई। पूरा घटनाक्रम 29 सितंबर का बताया जा रहा है, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ।

दोनों पक्षों की शिकायत के बाद केस दर्ज

इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ है। आरोपी के युवक दलित समुदाय है। ऐसे में पुलिस ने मारपीट को लेकर दो युवकों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट और मारपीट धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने दलित संगठनों की चेतावनी के बाद केस दर्ज किया। पुलिस के अनुसार इस युवक पर महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप है।

नहीं रुक रहे दलितों से अत्याचार

मामले को लेकर आजाद समाज पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रिंस सूर्यवंशी ने कहा कि देश में दलितों से अत्याचार नहीं रुक रहे हैं। लोगों में कानून का कोई डर नहीं है। युवक और महिला के बीच में विवाद को लेकर पुलिस ने केस दर्ज किया है, लेकिन किसी को अधिकार नहीं है कि आरोपी को मुंह पर कालिख पोते और इस तरह गांव में घुमाएं। प्रिंस सूर्यवंशी ने पुलिस प्रशासन से मामले में आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

Mandsaur News मंदसौर न्यूज मध्य प्रदेश Azad Samaj Party आजाद समाज पार्टी Mandsaur crime  news मंदसौर क्राइम न्यूज दलित युवक से मारपीट दलित से अत्याचार atrocities against Dalits मुंह काला कर मारपीट महिला से छेड़छाड़ भानपुरा पुलिस थाना