ASP के सामने दंडवत हुए BJP विधायक, बोले- साहब...मुझे मरवा दीजिए

मध्य प्रदेश के मऊगंज में विधायक प्रदीप पटेल एएसपी के सामने हाथ जोड़कर दंडवत हो गए। यह नजारा देख सभी हैरान रह गए। विधायक ने कहा कि साहब, आप मुझे मरवा दीजिए। जानें पूरा मामला

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Mauganj BJP MLA Pradeep Patel bows down before ASP Anurag Pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के मऊगंज से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय मऊगंज में बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल (BJP MLA Pradeep Patel) एएसपी अनुराग पांडे (ASP Anurag Pandey) के सामने दंडवत हो गए। उन्होंने हाथ जोड़ते हुए कहा 'एएसपी साहब आप मुझे से मरवा दीजिए' पूरा जिला नशे की चपेट में है। विधायक का दंडवत होने का वीडियो भी सामने आया है। बीजेपी सरकार होने के बाद भी बीजेपी विधायक का अपनी मांगों को लेकर दंडवत होना चर्चा का विषय बन गया है।

क्यों दंडवत हुए विधायक

दरअसल, विधायक प्रदीप पटेल बुधवार को अपने समर्थकों के साथ एएसपी अनुराग पांडे से मिलने पहुंचे थे। केबिन में विधायक को देख एएसपी भी खड़े हो गए। इस दौरान विधायक एएसपी के सामने हाथ जोड़ते हुए दंडवत हो गए। यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस दौरान किसी ने विधायक के दंडवत प्रणाम होने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। विधायक जिसे में जिले में बढ़ते नशे के कारोबार की शिकायत लेकर पहुंचे थे।

नशे की चपेट में है पूरा जिला

बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल का कहना है कि मऊगंज (Mauganj) जिले में नशे का कारोबार फैल रहा है। नशे की वजह से आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। मामले में कई बार शिकायत की गई लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। गांव-गांव में अवैध शराब, नशीली दवाओं का कारोबार चल रहा है। आम जनता सुरक्षित नहीं है। इसको लेकर कई बार मौखिक और लिखित रूप से शिकायत की गई, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने में नाकाम रही है।

कार्रवाई के लिए टीम का गठन

मामले में मऊगंज पुलिस अधीक्षक रसना ठाकुर (SP Rasna Thakur) का कहना है कि उन्हें मामले में जानकारी लगी है। विधायक द्वारा पत्र दिया गया है। उन्होंने नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए की मांग की है। कुछ दिनों में कार्रवाई की गई है। नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए टीम गठित की है।

बढ़ रही आपराधिक घटनाएं

मऊगंज बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुलेंद्र गुप्ता ने बताया कि आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। विधायक प्रदीप पटेल ने बढ़ती आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए एएसपी से आग्रह किया था, लेकिन उन्होंने एक्शन नहीं लिया। इससे नाराज होकर विधायक पटेल जनता की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दंडवत हो गए।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज मध्य प्रदेश mauganj news मऊगंज न्यूज नशे का कारोबार BJP MLA Pradeep Patel मऊगंज बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल एएसपी अनुराग पांडे ASP Anurag Pandey मऊगंज एसपी रसना ठाकुर SP Rasna Thakur विधायक प्रदीप पटेल हुए दंडवत एएसपी के सामने दंडवत हुए बीजेपी विधायक दंडवत प्रणाम