एमपी मेट्रो रेल भर्ती में घोटाला ! MPMRCL ने कहा अलर्ट रहें कैंडिडेट्स

मेट्रो अधिकारियों ने कहा कि हमारे संज्ञान में आया है कि गलत इरादे वाले लोग MPMRCL के एचआर प्रतिनिधि बनकर फर्जी भर्ती का अभियान चला रहे हैं। 

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-22T200451.729
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MPMRCL) अब कई पदों पर आवेदन के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। ऐसे में नोटिफिकेशन के बाद अब एक एडवाइजरी जारी की गई है। इसमे कहा गया है कि प्रदेश में कुछ अनधिकृत व्यक्ति हैं, जो एमपी मेट्रो के एचआर बनकर घोटाला कर रहे हैं। 

MPMRCL ने जारी की एडवाइजरी

अधिकारियों ने कहा कि अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने और किसी भी धोखे से बचने के लिए सिर्फ हमारी अधिकृत एमपीएमआरसीएल वेबसाइट ( MPMRCL Website ) और सोशल मीडिया हैंडल से आधिकारिक अपडेट और अनाउंसमेंट पर ही भरोसा करें। मेट्रो विभाग की एडवाइजरी में बताया गया कि कुछ लोग अनुचित-अनैतिक साधनों का उपयोग करके एमपी मेट्रो में नौकरी देने के झूठे वादों से उम्मीदवारों को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं।

मेट्रो कॉरपोरेशन ने क्या कहा ?

मेट्रो कॉरपोरेशन ने एडवाइजरी में कहा कि एमपीएमआरसीएल ने अपनी ओर से भर्ती के लिए किसी एजेंसी या कोचिंग सेंटर की नियुक्ति नहीं की है। भर्ती संबंधी सभी अधिसूचनाएं केवल निगम की वेबसाइट पर अपडेट की जाती है। कॉरपोरेशन ने जनता से अनुरोध किया कि वो मेट्रो की ओर से किसी भी व्यक्ति या एजेंसी द्वारा किए गए ऐसे किसी भी झांसे का शिकार न बनें।

Scam MP Metro Rail Recruitment मेट्रो कॉरपोरेशन MPMRCL Website मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड MPMRCL