एक ही परिवार के 3 लोगों ने किया सुसाइड, बेटे को लेकर ट्रेन के आगे कूदा पिता, पत्नी ने लगाई फांसी

मध्‍य प्रदेश के नर्मदापुरम में एक ही परिवार के 3 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। रेलवे ट्रैक पर पिता और बेटे का शव मिला तो पत्नी ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Narmadapuram 3 members of family commit suicide
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या (family suicide case) कर ली। पिता ने मासूम बेटे को साथ लेकर ट्रेन से कटकर जान दे दी। इधर, घर में पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच शुरू कर दी है।

मासूम बेटे को लेकर ट्रेन के आगे कूदा पिता

यह सनसनीखेज घटना सिवनी मालवा थाना क्षेत्र के रूपादेह गांव में हुई। यहां एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या कर ली। संदीप लौवंशी (30 साल) ने अपने पांच साल के बेटे तक्षित लौवंशी को लेकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता और बेटे के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

  • गर्भकाल …
  • मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…
  • कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…
  • आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 
  • इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

घर पर पत्नी ने लगाई फांसी

इधर, पिता और बेटे के शव का पोस्टमार्टम हो ही रहा था कि तभी खबर आई की बानापुरा क्षेत्र के घर में किसी महिला ने फांसी लगा ली है। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों से पता चला कि महिला ट्रेन के कटकर आत्महत्या करने वाले युवक की पत्नी है। संदीप की पत्नी पूजा लौवंशी का शव घर में फंदे से लटका मिला है। बताया जा रहा मूल रूप से बनापुरा में रहने वाला परिवार शहर के नीचा बाजार स्थित एक मकान में रहता था।

आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं

फिलहाल, तीन लोगों की आत्महत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। परिवार ने ये खौफनाक कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। आत्महत्या के पीछे घरेलू विवाद होने की आशंका जताई जा रही है। मामले में पुलिस ने हर एंगल से मामले में जांच शुरू कर दी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

पत्नी ने लगाई फांसी नर्मदापुरम न्यूज रूपादेह गांव सुसाइड केस ट्रेन से कटकर पिता बेटे ने दी जान सिवनी मालवा परिवार सुसाइड केस Narmadapuram family suicide परिवार के तीन लोगों की आत्महत्या 3 Family Members Commit Suicide परिवार सुसाइड केस SUICIDE