नर्सिंग घोटाले का मास्टर माइंड कौन ? कौन उसे बचा रहा, जीतू पटवारी का BJP पर हमला

जीतू पटवारी ने एक्स पर लिखा है कि मध्यप्रदेश के नर्सिंग घोटाले का मास्टर माइंड कौन है? कौन है, जो उसे बचा रहा है? कौन उसे संरक्षण दे रहा है? बीजेपी ध्यान भटकने के लिए गोलमोल बातें क्यों कर रही है?

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
जीतू पटवारी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में हुए नर्सिंग घोटाले पर कांग्रेस सड़कों पर उतर आई है। कांग्रेस की तरफ से भाजपा को नर्सिंग घोटाले को लेकर जमकर घेराबंदी कर रही है। नर्सिंग घोटाले को लेकर कांग्रेस ने मोहन सरकार पर कई सवाल दागे है। उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव से इस मामले को लेकर ईमानदारी से जांच करवाने की मांग की है। 

वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने नर्सिंग कॉलेज मामले पर मोहन सरकार से कई सवाल किए हैं। उन्होंने पूछा कि नर्सिंग घोटाले का मास्टरमाइंड कौन है और उसे कौन बचा रहा है। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी दो पोस्ट किए  है। 

जीतू का पहला पोस्ट

मध्यप्रदेश के नर्सिंग घोटाले का मास्टरमाइंड कौन है? कौन है, जो उसे बचा रहा है? कौन उसे संरक्षण दे रहा है? बीजेपी ध्यान भटकने के लिए गोलमोल बातें क्यों कर रही है? नर्सिंग कॉलेजों को अनुमति देने वाले व उनकी गड़बड़ियों पर पर्दा डालने वाले अधिकारियों की कॉल डिटेल की जांच क्यों नहीं की जा रही है? 

सरकार को किस बात का डर है? संदेह के दायरे में आए सीबीआई के दागी अधिकारियों की भूमिका को सिर्फ प्रारंभिक जांच तक ही सीमित रखा गया, इसी वजह से अब तक कुछ भी नाम सामने आ पाए हैं। डॉ. मोहन यादव जी, आपसे सीधे सवाल पूछे जा रहे हैं। एक-एक सवाल सिर्फ एक-एक लाइन में ही है। 

घबराइए मत, सिर्फ एक लाइन में ही जवाब दीजिए। या फिर, हां या ना ही बोल दीजिए। क्योंकि, बीजेपी की यही चुप्पी लाखों प्रतिभाशाली बच्चों और उनके परिवारों के साथ ऐसा अत्याचार कर रही है, जिसकी कीमत वह पीढ़ियों तक चुकाते रहेंगे। 

व्यापमं से शुरू हुई लूट/छूट की इस शर्मनाक और आपराधिक कहानी में पहले भी कई बड़े-बड़े खलनायक आए हैं। आपके पास अभी समय है, अपना किरदार बदल लें। ईमानदारी से जांच करें। लाखों बच्चों के साथ न्याय करें।’

जीतू का दूसरा पोस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मोहन यादव जी आपकी सरकार द्वारा रचे गए नर्सिंग घोटाले ने प्रदेश के करीब 5 लाख बच्चों के भविष्य का नरसंहार किया है, लेकिन आपको प्रमाण चाहिए! लीजिए, इन बेटियों की वेदना से बड़ा प्रमाण क्या होगा, अपने मंत्री को बचाने के बजाए इस्तीफ़ा लेकर इन बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बंद करें। ईमानदारी से जांच करें! लाखों बच्चों के साथ न्याय करें।

pratibha rana

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

Jitu Patwari mp nursing scam mp nursing scam update मप्र नर्सिंग घोटाला Congress on nursing college scam