एमपी के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पहुंचे रायपुर, विधायक देवेंद्र यादव से सेंट्रल जेल में की मुलाकात, साय सरकार पर साधा निशाना

जीतू पटवारी ने कहा कि देवेंद्र की रगों में भी कांग्रेस का खून है। वे सभी परिस्थितियों से लड़ लेंगे। जीतू ने कहा है कि देवेंद्र यादव को उनके परिजनों से मिलने नहीं दिया जाएगा।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
WhatsApp Image 2024-09-19 at 00.07.26
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (MP PCC Chief Jitu Patwari ) बुधवार, 18 सितंबर को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ( MLA Devendra Yadav ) से मिलने रायपुर सेंट्रल जेल पहुंचे। इस दौरान पटवारी ने कहा कि देवेंद्र की रगों में भी कांग्रेस का खून है। वे सभी परिस्थितियों से लड़ लेंगे। जीतू ने कहा है कि देवेंद्र यादव को उनके परिजनों से मिलने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने विष्णुदेव साय सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जहां भी बीजेपी की सरकार है, वहां इस तरह की घटनाएं होती हैं।

पिछले 8 महीने में एक भी काम नहीं हुआ

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि 2023 में छत्तीसगढ़ में जिस भावना से बीजेपी की सरकार को चुना गया था। मोदी की गारंटी को लेकर लोगों के बीच में गए थे। पिछले 8 महीने में एक भी काम उस भावना से नहीं हुआ है। छत्तीसगढ़ में तानाशाही, बदलापुर चल रही है, जिसकी वजह से देवेंद्र यादव (Devendra Yadav ) जेल में हैं। कांग्रेस उस विचार की पार्टी है, जो गांधीवादी (Gandhian ) तरीके से लड़ती है।

सचिन पायलट भी कर चुके हैं मुलाकात

इससे पहले छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट (Sachin Pilot ), पूर्व सीएम भूपेश बघेल, डॉ. चरण दास महंत समेत प्रदेश के सीनियर नेताओं ने भी देवेंद्र यादव से मुलाकात की थी। बलौदाबाजार हिंसा मामले में देवेंद्र यादव 17 अगस्त से जेल में बंद हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

जीतू पटवारी हिंदी न्यूज छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश न्यूज रायपुर भिलाई विधायक देवेन्द्र यादव