13 साल की बच्ची की बेरहमी से पिटाई, चाची पर मामला दर्ज

मध्‍य प्रदेश के रतलाम में बेरहम चाची का अपनी भतीजी पर जुल्म देखने को मिला है। यहां एक चाची ने 13 साल की भतीजी की बेरहमी पिटाई कर दी। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद अब पुलिस ने बच्ची की चाची पर धारा 296,115,(2), में मामला दर्ज किया है। 

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
MP Ratlam beating 13 year old girl goes Video viral
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन, RATLAM. मध्य प्रदेश के रतलाम में 13 साल की बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया था। यहां चाची ने भतीजी को पैरों में दबाकर उसकी पिटाई की थी। चाची ने भतीजी को थप्पड़ मारे।

बच्ची से मारपीट कैमरे में कैद हो गई। मारपीट की वीडियो बच्ची के नाना तक पहुंची तो वे तुरंत ही दीनदयाल नगर थाने पर गुरुवार की देर शाम बच्ची के साथ मारपीट करने वाली चाची के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे जहां आवेदन देकर करवाई करने की मांग की।

इसके बाद आज यानी 23 अगस्त को बच्ची के नाना के आवेदन पर पुलिस ने बच्ची को पिटने वाली चाची पर थाना दीनदयाल नगर में ( BNS ) भारतीय न्याय संहिता की धारा 296,115,(2), में मामला दर्ज किया है। 

पैरों में दबाकर भतीजी की जमकर पिटाई

वायरल वीडियो में बच्ची अपनी चाची से छोड़ देने की गुहार लगाती नजर आ रही है, लेकिन महिला पैरों में दबाकर उसकी पिटाई करती जा रही है। वायरल वीडियो जब बच्ची के नाना के पास पहुंचा तो उन्होंने दीनदयाल नगर पुलिस थाने पहुंचकर मामले में शिकायत की। नाना ने बताया कि मारपीट करने वाली महिला नातिन की चाची है।

न्याय दिलाने और सुरक्षा की मांग

बच्ची के नाना ने बताया कि उनकी बेटी हरियाणा में रहती हैं, उसकी दो बेटियां हैं, एक बच्ची हरियाणा में रहती हैं, और एक बच्ची रतलाम में उसके दादा- दादी के साथ रह रही हैं, जिसके साथ मारपीट की गई है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। नातिन के साथ उसकी चाची ने बेरहमी से मारपीट की गई है। बच्ची को जमीन पर पटककर पीटा गया, चाची ने पैरों के बीच दबाकर थप्पड़ मारे हैं। महिला दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र में ही रहती है। बच्ची ने नाना ने शिकायत दर्ज कराते हुए बच्ची को न्याय दिलाने और सुरक्षा की मांग की है।

बता दें कि रतलाम जिले में बच्चियों से प्रति अपराध का यह एक ही महीने में तीसरा मामला है। इससे पहले 10 साल की बच्ची के साथ रेप और कालूखेड़ा में 10 माह की बच्ची लापता होने के केस सामने आ चुके हैं। 10 माह की मासूम को पुलिस अभी तक नहीं ढूंढ पाई है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

रतलाम क्राइम न्यूज Aunty beats niece Ratlam News चाची ने भतीजी को पीटा रतलाम में बच्ची की बेरहमी से पिटाई 13 साल की बच्ची से मारपीट