पिकनिक स्पॉट पर नाबालिग से रेप की कोशिश और मारपीट, दुखी छात्रा ने घर आकर कर दिया ये कांड

मध्य प्रदेश के सीधी में एक स्कूली छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने सुसाइड नोट में दो युवकों पर छेड़छाड़, रेप की कोशिश और मारपीट का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
New Update
MP Sidhi harassment Saddened school girl hangs herself
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश में रेप और अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सीधी जिले से मामने आया है। यहां अपने दोस्त के साथ पिकनिक मनाने निकली स्कूली छात्रा से दो युवकों ने छेड़छाड़ की, साथ ही उसके साथ रेप करने की कोशिश की। जब दोनों ऐसा करने में नाकाम रहे तो छात्रा के साथ मारपीट कर डाली। घटना से आहत होकर छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें छात्रा ने आरोपियों के नाम लिखे है। मामले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है।

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जमोड़ी थाना क्षेत्र का है। यहां 11वीं क्लास की छात्रा घर से सुबह ऑटो में बैठकर स्कूल के लिए निकली, लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंची, छात्रा अपने दोस्त के साथ गोरियरा बांध घूमने चली गई। इस दौरान बांध पर आरोपी टिकंल ठाकुर और पंकज पांडे पहुंचे और नाबालिग से छेड़छाड़ करने लगे। इन युवकों ने छात्रा से दुष्कर्म करने की भी कोशिश की, जिसका विरोध करने पर दोनों ने छात्रा से मारपीट की।

आहत होकर छात्रा ने लगाई फांसी

घटना से दुखी होकर छात्रा घर पहुंची और घर वालों की अनुपस्थिति में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नाबालिग यह कदम उठाने से पहले सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है। जिसमें उसने आरोपियों का नाम लिखते हुए छेड़छाड़, दुष्कर्म करने की कोशिश करने समेत मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाया है।

कई जगह भी गंभीर चोट के निशान

घटना की सूचना मिलते ही जमोड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस को मौके से सुसाइट नोट मिला है। शव की जांच में छात्रा के पैर, पीठ, नाक समेत शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लिया है। मामले को लेकर दोनों से पूछताछ जारी है। मामले में पुलिस अन्य संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है।

ब्लैकमेल करना चाहते थे आरोपी 

मामले में परिवार का आरोप है कि आरोपी युवकों ने लड़की का वीडियो बना लिया था। ये युवक उसे ब्लैकमेल करना चाहते थे। वह मना करती तो उसे पीटते थे। लड़की के पास महंगा मोबाइल मिला है। इसकी जानकारी परिवार को नहीं थी। घर में जब कोई नहीं था इस दौरान छात्रा ने फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार को सौंप दिया है। जिसके बाद परिवार ने छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने मामले में जांच तेज कर दी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MP News एमपी न्यूज मध्य प्रदेश suicide note SUICIDE आत्महत्या SIDHI CRIME NEWS सुसाइड नोट सीधी क्राइम न्यूज स्कूली छात्रा ने लगाई फांसी Schoolgirl hanged herself छेड़छाड़ और रेप की कोशिश छात्रा से मारपीट पीड़िता ने लगाई फांसी