जनपद पंचायतों के सीईओ के तबादले, देखें किस अफसर को कहां भेजा गया

मध्य प्रदेश सरकार ने प्रदेश की 9 जनपद पंचायतों के सीईओ और प्रभारी सीईओ के तबादले कर दिए। किसी को दूसरी जनपद पंचायत में पदस्थ किया है तो किसी को मुख्यालय अटैच कर दिया गया है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
District Panchayat
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bhopal : मध्यप्रदेश सरकार ने शुक्रवार, 9 अगस्त को प्रदेश की 9 जनपद पंचायतों के सीईओ और प्रभारी सीईओ के तबादले कर दिए। किसी को दूसरी जनपद पंचायत में पदस्थ किया है तो किसी को मुख्यालय अटैच कर दिया गया है।

जारी आदेश के मुताबिक, जनपद पंचायत ब्यावरा के अधिकारी ईश्वर सिंह वर्मा को ​मुख्यालय में अटैच कर दिया गया है। जनपद पंचायत कालापीपल के राजकुमार मंडल को ब्यावरा पदस्थ किया गया है। जनपद पंचायत राजगढ़ के सीईओ पराग पंथी को जनपद पंचायत पाटी में पदस्थ किया गया है।

df

ऐसे ही जनपद पंचायत सोनकच्छ की कुसुम मंडलोई को सांवेर, इंदौर भेजा गया है। जनपद पंचायत मुंगावली के अफसर अशोक कुमार शर्मा को खैरलांची, बालाघाट भेजा गया है। जनपद पंचायत ईसागढ़ के आलोक प्रताप सिंह इटोरिया को जनपद पंचायत मुंगावली भेजा है। जनपद पंचायत राघौगढ़ के शैलेंद्र सिंह को जनपद पंचायत अशोकनगर पदस्थ किया गया है। जनपद पंचायत पांर्ढुणा के ललित कुमार चौधरी का तबादला मुरैना जिले के सबलगढ़ किया गया है। वहीं, सबलगढ़ सीईओ राजेश कुमार गौर को जनपद पंचायत पिछोर भेजा गया है।

लंबे समय से पदस्थापना, शिकायतें भी थीं

इनमें से कुछ अधिकारी लंबे समय से एक ही स्थापना पर पदस्थ थे। वहीं, कुछ अफसरों को लेकर स्थानीय स्तर से शिकायतें भोपाल पहुंची थीं, जिसके बाद उनका तबादला किया गया है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में अभी भी कई जनपद पंचायतों में फुल फ्लैश अधिकारियों की जगह प्रभारी सीईओ काम कर रहे हैं। कुछ जनपदों के सीईओ के पास तो आसपास के ब्लॉक का भी प्रभार है, ऐसे में जमीनी स्तर पर कामकाज प्रभावित हो रहा है।

 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

transfer तबादले mp transfer एमपी तबादले transfer District Panchayat जनपद पंचायत तबादले