MP Weather Report : मध्य प्रदेश में फिर शुरू हुआ बारिश का दौर, कई जिलों में रेड अलर्ट जारी

मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक प्रदेश में बारिश के स्ट्रॉन्ग सिस्टम का असर नजर आएगा। इसकी वजह से कई इलाकों में जोरदार बारिश हो सकती है। 

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
रेड अलर्ट जारी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश में एक बार फिर बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने रविवार यानी 1 सितंबर को प्रदेश के कई जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी कर दिया है। अगले 24 घंटे में सीहोर, रायसेन, नर्मदापुरम और बैतूल में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने पश्चिम मध्य प्रदेश के 21 जिलों में तेज बारिश की संभावना जताई है। 

किन जिलों में होगी बारिश 

मौसम विभाग ने आज रायसेन, सीहोर, नर्मदापुरम, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, देवास, जबलपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट, दमोह, सागर, छतरपुर, पांढुर्ना में भारी बारिश की संभावना जताई है तो वहीं भोपाल, विदिशा, राजगढ़, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, शाजापुर, आगर, मंदसौर, नीमच, गुना, अशोकनगर और शिवपुरी में भी गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। 

कुछ दिनों तक होगी बारिश 

मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक प्रदेश में बारिश के स्ट्रांग सिस्टम का असर नजर आएगा। इसकी वजह से कई इलाकों में जोरदार बारिश हो सकती है।    

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

MP Weather update mp weather update monsoon मौसम अपडेट एमपी मौसम अपडेट Weather update Bhoapl weather