MPPSC चेयरमैन डॉ. मेहरा को धन्यवाद, द सूत्र की बात पर फिर खोली मेंस फार्म की लिंक, असिस्टेंट प्रोफेसर का रिजल्ट भी जल्द

राज्य सेवा व वन सेवा मेंस परीक्षा 2024 आयोग द्वारा 21 अक्टूबर से कराई जा रही है, लेकिन कई अभ्यर्थी किसी ना किसी कारण से यह फार्म ही नहीं भर सके। लिंक बंद हो गई। द सूत्र के पास करीब 18 अभ्यर्थियों के फोन और मैसेज आए थे जिसमें उन्होंने अपनी समस्या बताई थी।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
Dr Rajesh Lal Mehra Mains
Listen to this article
00:00 / 00:00

INDORE : मप्र लोक सेवा आयोग (पीएससी) के चेयरमैन डॉ. राजेश लाल मेहरा का धन्यवाद। द सूत्र अपनी ओर से और अभ्यर्थी दोनों की ओर से यह धन्यवाद दे रहा है। कारण है कि राज्य सेवा व वन सेवा मेंस परीक्षा 2024 आयोग द्वारा 21 अक्टूबर से कराई जा रही है, लेकिन कई अभ्यर्थी किसी ना किसी कारण से यह फार्म ही नहीं भर सके। लिंक बंद हो गई। द सूत्र के पास करीब 18 अभ्यर्थियों के फोन और मैसेज आए थे जिसमें उन्होंने अपनी समस्या बताई थी। इसके बाद द सूत्र ने चेयरमैन डॉ. मेहरा से इस संबंध में बात की, वह बाहर छुट्टी पर थे लेकिन उन्होंने अभ्यर्थी के हित में अधिकारियों को इसे लेकर निर्देश दिए और जैसे ही वह मंगलवार को ऑफिस पहुंचे, उन्होंने आते ही इस पर हस्ताक्षर कर दिए और लिंक खोलने के आदेश जारी कर दिए।

अब 11 से 16 सितंबर तक खुलेगी लिंक 

पहले फार्म भरने की तारीख 14 अगस्त से 5 सितंबर 2019 तक थी दोपहर 12 बजे तक। अब आयोग ने जो सूचना जारी की इसके अनुसार आवेदक को अंतिम बार मौका मिल रहा है। 11 सितंबर से 16 सितंबर दोपहर 12 बजे तक आवेदन भर सकेंगे। यह अंतिम अवसर होगा, मेंस 21 अक्टूबर से होना है। 

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

असिस्टेंट प्रोफेसर का रिजल्ट अब किसी भी दिन

उधर नौ जून को हुई असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा को लेकर रिजल्ट जारी होगा। कारण है कि यह रिजल्ट तो तैयार था लेकिन शिक्षा विभाग ने इन पदों का वितरण 87-13 फीसदी के फार्मूले से नहीं किया था। इसके चलते रिजल्ट जारी नहीं हो रहा था। अब किसी भी दिन यह रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा, इसमें अब देरी जैसी कोई बात नहीं रह गई है।

्

राज्य सेवा मेंस 2023 रिजल्ट इसी माह

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य सेवा मेंस 2023 को लेकर मूल्यांकन अंतिम स्थिति में आ गया है ।  संभावना है कि यह रिजल्ट इसी माह किसी भी दिन जारी हो जाएगा। यह मेंस मार्च माह में हुई थी और पहले ही इसमें काफी देर हो चुकी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

MPPSC एमपीपीएससी पीएससी चेयरमैन डॉ. राजेश लाल मेहरा इंदौर एमपीपीएससी एमपी हिंदी न्यूज वन सेवा मेंस परीक्षा 2024