धीरेंद्र शास्त्री का दुकानदारों को अल्टीमेटम, बोले- 10 दिन में दुकान के बाहर नेम प्लेट टांग दें, नहीं तो....

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा है कि आप जो हो, दुकान के बाहर नेम प्लेट में टांग दो, ताकि आने वाले श्रद्धालुओं का धर्म भ्रष्ट न हो। हमारी आज्ञा है बागेश्वर धाम के सभी दुकानदार 10 दिन के अंदर नेम प्लेट लगवा लें।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
धीरेंद्र शास्त्री
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुकानों के बाहर नेम प्लेट लगाने के फैसले से पूरे देश में तीखी बहस छिड़ी है। कुछ लोग इस आदेश की सराहना कर रहे हैं तो कुछ इस फैसले को तर्कहीन बता रहे है। वहीं अब बागेश्वर धाम के दुकानदारों को धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ी चेतावनी दी है। शास्त्री ने कहा कि 10 दिन के अंदर सभी अपनी दुकानों पर नेम प्लेट लगवा लें, नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

दुकानदारों को शास्त्री की चेतावनी

नेम प्लेट लगाने के निर्देश को लेकर देशभर में सियासत जारी है। बता दें, कुछ दिन पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने श्रावण महीने में कांवड़ यात्रा रूट पर आने वाली दुकानों के लिए दुकानदारों को अपना नाम और डिटेल लिखने के आदेश दिए हैं। अब बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री ने भी धाम पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों को अल्टीमेटम दिया है।  

10 दिन के अंदर नेम प्लेट लगवाएं- शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि आप दुकान के बाहर नेम प्लेट लगा दें, ताकि आने वाले श्रद्धालुओं का धर्म भ्रष्ट न हो। बागेश्वर धाम के सभी दुकानदार 10 दिन के अंदर नेम प्लेट लगवा लें। अगर 10 दिन के अंदर दुकानदार नेम प्लेट नहीं लगवाते है तो उनपर कार्रवाई की जाएगी। 

दुकानों के बाहर नेम प्लेट जरूर लगाएं, जिससे पता चल सके कि राम वाले हैं या रहमान वाले। हमें न राम वालों से दिक्कत है, न रहमान वालों से। हमें दिक्कत है कालनेमियों से, नाम बताने में कोई दिक्कत नहीं है। 

इस महीने निकालेंगे पैदल यात्रा 

वहीं धीरेन्द्र शास्त्री ने ऐलान किया है कि वे नवंबर महीने के आखिरी में बागेश्वर धाम से ओरछा तक पैदल धार्मिक यात्रा करेंगे। इसके बाद लखनऊ से अयोध्या तक भी यात्रा निकाली जाएगी। 

pratibha rana

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

Name Plate Controversy Pandit Dhirendra Shastri नेम प्लेट विवाद Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Shastri