MP में भारत जोड़ो यात्रा का आखिरी दिन, रामेश्वर ने पूछी राहुल की जाति

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज मध्यप्रदेश में पांचवां और आखिरी दिन है। न्याय यात्रा उज्जैन जिले के बड़नगर से शुरू होगी। राहुल गांधी यहां रोड शो के साथ ही महिलाओं से संवाद करेंगे।

author-image
CHAKRESH
New Update
न्याय यात्रा

रामेश्वर शर्मा ने कहा-राहुल को अपनी जाति बतानी पड़ेगी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज मध्यप्रदेश में पांचवां और आखिरी दिन है। न्याय यात्रा उज्जैन जिले के बड़नगर से शुरू होगी। राहुल गांधी यहां रोड शो के साथ ही महिलाओं से संवाद करेंगे। बड़नगर से यात्रा धार जिले के बदनावर पहुंचेगी, जहां जनसभा होगी। दोपहर 3 बजे यात्रा रतलाम में प्रवेश करेगी। यहां फव्वारा चौक पर राहुल गांधी सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद रोड शो होगा। मध्यप्रदेश में यात्रा के आखिरी पड़ाव सैलाना में सभा और रोड शो होगा। यहां से यात्रा राजस्थान की सीमा में प्रवेश कर जाएगी। वहीं दूसरी तरफ भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनसे उनकी जाति पूछ डाली। रामेश्वर शर्मा ने कहा-राहुल को अपनी जाति बतानी पड़ेगी कि फिरोज का नाती किस जाति का है? 

  • Mar 06, 2024 13:39 IST
    राहुल की यात्रा से कोई फर्क नहीं पड़ेगा- कैलाश

    राहुल गांधी की मप्र यात्रा पर कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से कहा कि इसका कोई असर नहीं होगा, उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है। जिधर से वह निकल रहे हैं, वहां मोदी- मोदी के नारे लग रहे हैं। पश्चिम बंगाल को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि शर्म का बात है, वहां सीएम महिला होने के बाद सरकार बलात्कारी को संरक्षण दे रही है। महिलाओं को टीएमसी दफ्तर में बुलाकर गलत काम किया गया है।



  • Mar 06, 2024 11:37 IST
    सैलाना में जहां इंदिरा ने सभा की थी, वहीं राहुल भी सभा करेंगे

    रतलाम के सैलाना में जिस पैलेस चौराहे पर 45 साल पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने सभा की थी, उसी जगह राहुल गांधी बुधवार को सभा करेंगे। मोती बंगला स्थित पूर्व मंत्री एवं विधायक प्रभुदयाल गेहलोत की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर यात्रा की शुरुआत होगी। यहां से यात्रा राजस्थान के बांसवाड़ा में प्रवेश करेगी।

     



महाशिवरात्रि कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा रामेश्वर शर्मा ने कहा-राहुल को अपनी जाति बतानी पड़ेगी