पानीपुरी के शौकीन पढ़ लें ये खबर, फेमस गोलगप्पे वाले की पानीपुरी में निकली हड्डी, देखें वीडियो

युवक फेमस गुपचुप वाले की दुकान पर पानी पुरी का आनंद लेने आया था। जैसे ही उसने गोल गप्पे को मुंह में डाला, उसे कुछ गड़ने का एहसास हुआ। जैसे ही उसने देखा कि यह हड्डी है, उसके होश उड़ गए। वहां पर खड़े अन्य ग्राहकों की आंखे फटी की फटी रह गई...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-12T223829.678
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक शख्स की हालत उस वक्त खराब हो गई जब उसकी पानी पुरी ( Pani puri ) से हड्डी निकला। युवक फेमस गुपचुप वाले के पास चटखारे लेकर पानी पुरी का आनंद ले रहा था। जैसे ही उसने गोल गप्पे को मुंह में डाला, उसे कुछ गड़ने का एहसास हुआ। जैसे ही उसने देखा कि यह हड्डी ( Bone ) का टुकड़ा है, उसके होश उड़ गए। साथी ही वहां मौजूद लोग भी खौफ में आ गए। 

जिसके बाद युवक ने सूचना फूड एंड सप्लाई डिपार्टमेंट को दी। अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और सैंपल कलेक्ट किए गए। बचे हुए सामान को भी अधिकारियों ने नष्ट करवा दिया। इस घटना के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 

एमपी के गुना का मामला 

दरअसल मध्य प्रदेश के गुना जिले के पीजी कॉलेज के सामने एक शख्स अजय टिक्की चाट भंडार नाम से ठेला लगा कर गोलगप्पा बेचता है। वह करीब 25 सालों से यहां पर बिक्री कर रहा था। उसके पास कई बड़े लोग दूर-दूर से पानी पुरी खाने के लिए पहुंचते आते रहते हैं।  एक युवक ठेले पर पानी पूरी खा रहा था। जैसा ही उसने गुपचुप मुंह में डाला, उसमें से हड्डी निकल गई। 

पहले भी खाने सामने आए हैं ऐसे मामले

कुछ दिन पहले गुरुग्राम में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। एक यूजर ने ऑनलाइन खाना मंगवाया था। गुरुग्राम के नामी रेस्टोरेंट से खाना भेजा गया था, लेकिन जब युवक ने पैकेट खोला तो उसमें मरा हुआ कॉकरोच मिला था। जिसके बाद युवक ने इसका वीडियो बनाकर शिकायत खाद्य सेवा आयोग को की थी। यह कोई पहला केस नहीं है। इससे पहले भी खाने में कीड़े आदि मिलने की शिकायतें सामने आ चुकी हैं।

वंदे भारत एक्सप्रेस में भी खाने में मिला था कॉकरोच 

इस साल इंडियन रेलवे की प्रीमियम ट्रेन कही जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस में भी खाने में कॉकरोच मिला था। जिस पैसेंजर के खाने में कॉकरोच मिला था, वह भोपाल से जबलपुर जा रहा था। जिसके बाद उसने एक्स ( पूर्व में ट्विटर ) पर इसके बारे में जिक्र किया। रेलवे में भी इस पोस्ट के बाद हड़कंप मच गया था। जांच के बाद आईआरसीटीसी ने कैटरिंग कंपनी पर 45 हजार का जुर्माना लगाया था। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

गुना में अजय टिक्की चाट अजय टिक्की चाट भंडार गोलगप्पे में निकला हड्डी टुकड़ा पानीपुरी में निकली हड्डी Bone Pani Puri