18 घंटे बाद शव मिला पीपुल्स हॉस्पिटल के डॉक्टर का शव, दोस्तों संग गए थे पिकनिक मनाने

शाहगंज के दिगंबर जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए भोपाल के डॉक्टर का शव मिल गया है। डॉक्टर की नहाते समय पानी में डूबने से मौत हो गई थी। रेस्क्यू ऑपरेशन सोमवार सुबह पूरा हुआ।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
वाटरफॉल में डूबने से डॉक्टर की मौत
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नफीस खान @ Sehore

सीहोर जिले के शाहगंज में दिगंबर जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए भोपाल के डॉक्टर का शव मिल गया है। वह रविवार 8 सितम्बर को नहाते समय पानी में डूब गए थे। उनके चार साथी सुरक्षित हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन सोमवार सुबह 9:25 बजे पूरा हुआ। डॉ. अय्यर भोपाल के पीपुल्स अस्पताल में काम करते थे।

जानें क्या है पूरा मामला...

शाहगंज के दिगंबर जलप्रपात में रविवार 8 सितम्बर को पिकनिक मनाने गए भोपाल के डॉक्टर का शव मिल गया है। रविवार देर रात को अंधेरे के कारण रेस्क्यू अभियान रोक दिया गया था। सोमवार सुबह पुलिस और SDERF ने दोबारा उनकी तलाश शुरू की थी। SDOP शशांक गुर्जर ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन सुबह 9:25 बजे पूरा हुआ।

नहाते समय पानी में डूबे डॉ. अय्यर

शाहगंज थाना प्रभारी पंकज वाडेकर ने बताया कि पीपुल्स अस्पताल के डॉ. अश्विन कृष्णन अय्यर (28), अपने साथी डॉक्टर आयुष, कौशिकी, अभिषेक और आकांक्षा के साथ दिगंबर झरने पर पिकनिक मनाने आए थे। नहाते समय डॉ. अय्यर पानी में डूब गए। उनके चार साथी सुरक्षित हैं।

गर्भकाल …

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

सुरक्षाकर्मियों ने रोका, लेकिन नहीं माने

बुधनी एसडीओपी शशांक गुर्जर ने बताया कि वाटर फॉल पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम हैं। इन लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने रोका भी था। ये नहीं माने और किसी दूसरे रास्ते से होकर वाटर फॉल पहुंच गए। यहां नहाते समय हादसा हो गया।

80 फीट ऊंचाई से गिरता है पानी

दिगंबर वाटर फॉल सीहोर जिले में रातापानी जंगल के आखिरी छोर पर है। भोपाल से इसकी दूरी करीब 90 किलोमीटर और सीहोर जिला मुख्यालय से करीब 125 किलोमीटर है।

यह झरना विंध्याचल पर्वत शृंखला के घने जंगलों में है। यहां करीब 80 फीट ऊंचाई से पानी नीचे की ओर गिरता है। ऊंचाई से गिरते झरने का पानी दूधिया नजर आता है। लोग झरने की खूबसूरती को देखने और प्रकृति का आनंद लेने यहां पहुंचते हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश Madhya Pradesh Sehore District News सीहोर जिले की खबर Bhopal Doctor Death भोपाल डॉक्टर की मौत Shahganj Picnic Spot शाहगंज पिकनिक स्पॉट People Hospital पीपुल्स हॉस्पिटल