PM मोदी ने खुद बताया- क्यों चाहिए 400 पार, सागर की सभा में किया खुलासा

प्रधानमंत्री ने आखिरकार यह राज उजागर कर ही दिया कि BJP को 2024 के लोकसभा चुनाव में 400 पार सीटों की जरूरत क्यों है? जहां इस बारे में विपक्ष लगातार यह आरोप लगाता रहा है कि संविधान बदलने की नीयत से BJP 400 पार का नारा लगा रही है

author-image
CHAKRESH
एडिट
New Update
pm modi 400 paar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lok Sabha Elections 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिरकार यह राज उजागर कर ही दिया कि BJP को 2024 के लोकसभा चुनाव में 400 पार सीटों की जरूरत क्यों है? जहां इस बारे में विपक्ष लगातार यह आरोप लगाता रहा है कि संविधान बदलने की नीयत से BJP 400 पार का नारा लगा रही है, वहीं पीएम मोदी ने कुछ अलग ही बातें बताकर अपना पक्ष रखा। 

सागर की रैली में किया खुलासा

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को कांग्रेस, कांग्रेस सरकारों और उसकी नीतियों पर हमलावर रहे। मोदी ने सागर के बड़तूमा में 24 मिनट तक चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों को पता नहीं होगा कि कांग्रेस का मंत्र क्या है? मैं बताता हूं मंत्र। आप लोग घर- घर जाकर इसे जनता तक पहुंचाना। मोदी ने कहा कि कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी। कांग्रेस को मंदिर और मंदिर जाने वालों से नफरत है। बड़तूमा में संत रविदास मंदिर का जब भूमिपूजन किया, तब भी कांग्रेस ने इस आस्था के केंद्र को नफरत से देखा था।

फिर बताया 400 पार इसलिए चाहिए

मोदी ने कहा कि यह मुझसे पूछते हैं, चार सौ पार, चार सौ पार क्यों ? मैं जवाब देता हूं आप जो राज्यों में हथकंडा अपना रहे हो। दलितों, आदिवासियों, ओबीसी का आरक्षण चोरी करने का जो खेल खेल रहे हो। उसे लूटने का खेल खेल रहे हो। यह खेल हमेशा बंद करने के लिए, आपके मनसूबों को हमेशा-हमेशा ताला लगाने के लिए मोदी को चार सौ पार चाहिए।

वीडियो देखिए… 

क्यों चाहिए 400 पार पीएम की सागर रैली