पीएम नरेंद्र मोदी की 24 के चुनाव में 2047 के वोटर पर ऐसे पड़ी नजर, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए मंगलवार 7 मई को मध्य प्रदेश के दौरे पर थे। यहां उन्होंने धार और खरगोन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

author-image
Marut raj
New Update
PM Narendra Modi Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2024 द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश में थे। PM Narendra Modi ने धार और खरगौन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। धार में वह भले ही 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए वोट मांग रहे थे, लेकिन उनकी नजर 2047 के वोटर पर पड़ गई। क्या है पूरा वाकया आइए आपको बताते हैं।

हजारों की भीड़ में ऐसे पड़ी नजर

पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) धार में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ सभा में पहुंची थी। हजारों की भीड़ के बीच भाषण दे रहे पीएम मोदी की नजर दूर अपने पिता के कंधे पर बैठी एक मासूम बच्ची पर पड़ी। बच्ची पीएम मोदी की तस्वीर वाली तख्ती हाथ में लिए हुए थी। इस बच्ची को देखकर पीएम मोदी ने अपना भाषण कुछ देर के लिए रोक दिया। बच्ची की तरफ देखकर पीएम लगातार हाथ हिलाते रहे और फिर कहा कि देखिए एक प्यारी प्यारी गुड़िया, वहां से हाथ ऊपर कर रही है। इतनी छोड़ी गुड़िया सभा में आ गई है। पीएम मोदी ने कहा कि देखिए ये 2047 का वोटर है। ये बेटी अभी से 2047 की तैयारी कर रही है। पीएम मोदी की ये बात सुनकर पूरा सभास्थल तालियों और मोदी-मोदी से गूंज उठा।

देखें वीडियाे.....19वें मिनट से 21वें मिनट तक 

कांग्रेस देगी धर्म के आधार पर आरक्षण

धार और खरगौन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) ने कांग्रेस पर धर्म के आधार पर आरक्षण देने की तैयारी करने को लेकर जमकर हमला बोला। खरगोन में पीएम ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आ गई तो वो ठेकों में, नौकरियों में और यहां तक की खेलों में भी अपने वोट बैंक को आरक्षण देगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर कांग्रेस सरकार में आ गई तो क्रिकेट टीम में कौन रहेगा, कौन नहीं रहेगा ये भी कांग्रेस धर्म के आधार पर तय करेगी। पीएम ने कांग्रेस पर बरसते हुए आगे कहा कि ऐसा करना ही था तो 1947 में देश के टुकड़े क्यों कर दिए उस समय ही भारत को मिटा देते। 

PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी Prime Minister Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी