रविवार से शुरू हो रहा पीएम नरेंद्र मोदी का एमपी दौरा, राहुल 8 को आएंगे

लोकसभा चुनाव : मध्य प्रदेश में पहले चरण की वोटिंग की तारीख पास आने के साथ ही बीजेपी-कांग्रेस के सुप्रीम नेताओं के दौरे भी जल्द शुरू होने वाले हैं।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
रविवार से शुरू हो रहा पीएम नरेंद्र मोदी का एमपी दौरा, राहुल 8 को आएंगे द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. लोकसभा चुनाव 24 ( Lok Sabha elections 24 ) के लिए मध्य प्रदेश में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। वोटिंग की तारीख नजदीक आने के साथ ही प्रदेश में उम्मीदवारों के साथ पार्टी के बड़े नेताओं की हलचल भी बढ़ने लगी है। पहले चरण की सीटों पर प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) सात अप्रैल को जबलपुर में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। 

ये है पीएम और राहुल का शेड्यूल

नौ अप्रैल को भी प्रधानमंत्री मोदी की बालाघाट में जनसभा प्रस्तावित है। वहीं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) आदिवासियों के लिए सुरक्षित सीट मंडला और शहडोल में आठ अप्रैल को जनसभा करेंगे।  बुधवार को स्मृति ईरानी पन्ना में खजुराहो से भाजपा प्रत्याशी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का नामांकन फार्म जमा करवाने के साथ जनसभा को भी संबोधित कर चुकी हैं। 

नड्डा भी प्रदेश में एक्टिव

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो अप्रैल को जबलपुर में प्रबुद्ध जन सम्मेलन के साथ ही शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ बैठक कर चुके हैं। वे छह अप्रैल को छिंदवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रचार में भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे को घेरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। भाजपा के निशाने पर राहुल गांधी हैं। स्मृति ईरानी ने भी बुधवार को यहां उन पर खूब प्रहार किए। उधर, राहुल गांधी की सभा कांग्रेस की न्याय गारंटी पर ज्यादा केंद्रित रह सकती है।

 

पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 24 Lok Sabha elections 24 राहुल गांधी PM Narendra Modi