साहब ! आपके थानेदार...कभी मुर्गा तो कभी मंगाते हैं बिरयानी, युवक ने SP से लगाई गुहार

शिकायतकर्ता सज्जाद हुसैन का आरोप है कि कभी थाना प्रभारी, कभी एएसआई और आरक्षक मुझसे मुर्गा मांगते हैं। कभी कहते हैं बिरयानी लाकर दो। थानेदार ये भी कहते हैं कि ट्रैक्टर लेकर आओ और खेत की जुताई करो।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-10-05T185611.458
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज मन मुर्गा खाने का है, लाकर दो। आज बिरयानी लाकर दो ये शब्द किसी आम आदमी के नहीं बल्कि, पुलिस थाना में तैनात थानेदार के हैं। दरअसल मध्य प्रदेश के शहडोल ( Shahdol ) जिले के झींक बिजुरी के निवासी सज्जाद हुसैन ने थाना प्रभारी, एएसआई और आरक्षक पर परेशान करने का आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि आए दिन कभी थाना प्रभारी, कभी एएसआई और आरक्षक मुझसे मुर्गा मांगते हैं। कभी कहते हैं बिरयानी लाकर दो। युवक का आरोप है कि थानेदार ये भी कहते हैं कि ट्रैक्टर लेकर आओ और खेत की जुताई करो। 

युवक ने की मामले की शिकायत

शिकायतकर्ता सज्जाद हुसैन ने कहा कि मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। अपनी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने कहा कि वह बड़ी उम्मीदों के साथ पुलिस अधीक्षक (SP ) के पास आए हैं, आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। एएसपी अभिषेक दीवान (Abhishek Dewan ) ने बताया कि जल्द ही मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। 

इन पुलिसकर्मियों पर लगे आरोप

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया गया है कि झींक बिजुरी चौकी प्रभारी रामपाल वर्मा, एएसआई शिवराम सिंह और आरक्षक लालमन उसे आए दिन परेशान करते हैं। कहते हैं कि वह अपने ट्रैक्टर से अवैध काम करता है, जबकि उसका ट्रैक्टर सिर्फ कृषि कार्यों के लिए है। इसके बाद भी ट्रैक्टर को थाने में खड़ा कराने की धमकी दी जाती है। जिससे परेशान होकर सज्जदा ने SP को लिखित शिकायत सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। शिकायतकर्ता ने कहा कि पुलिसकर्मियों की इन डिमांड्स से वह तंग आ गया है। उसने यह भी बताया कि उसके पास पुलिसकर्मियों द्वारा मुर्गा, बिरयानी और खाद मांगने की कॉल रिकॉर्डिंग भी है, जिसे वो सबूत के तौर पर पेश करेगा।

थाना में ट्रैक्टर खड़ा करवा चुके हैं दरोगा साहब

शिकायतकर्ता सज्जाद हुसैन ने कहा है कि पुलिसकर्मी पीड़ित को कॉल करके कहते हैं कि ट्रैक्टर लेकर आओ और खेत जोतो तो कभी खाद लाकर देने की बात कही जाती है। उसने बताया कि इतना सबकुछ करने के बाद भी उसके ट्रैक्टर को बीते दिनों चौकी प्रभारी ने पकड़ लिया और बाद में पैसे देकर छोड़ा था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश शहडोल न्यूज मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी न्यूज थानेदार थानेदारी की शिकायत झींक बिजुरी चौकी प्रभारी रामपाल वर्मा शिकायतकर्ता सज्जाद हुसैन