कमलनाथ के करीबी विधायक नीलेश उईके के घर पुलिस का छापा,जानें क्या मिला

पुलिस का कहना है कि उसे शिकायत मिली थी, जिसमें विधायक के यहां अवैध शराब की जमाखोरी की बात कही गई थी। उधर, इस कार्रवाई पर विधायक ने लोकसभा चुनाव में हार के डर का आरोप बीजेपी सरकार पर लगाया है।

author-image
Marut raj
New Update
Police raids the house of Kamal Nath close MLA Nilesh Uike द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव 2024 lok sabha election 2024

भोपाल. पुलिस ने कांग्रेस विधायक के घर पर छापामार कार्रवाई की है। यह कार्रवाई लोकसभा चुनाव में वोटर्स को बांटने के लिए शराब की जामखोरी की खबर पर की गई। विधायक का नाम नीलेश उईके है और वह पांढुर्ना से विधायक हैं। उईके को पूर्व सीएम कमलनाथ का करीबी माना जाता है। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस के टिकट पर छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ रहे हैं।

बिना सर्च वारंट के कार्रवाई

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पांढुर्ना कांग्रेस विधायक नीलेश उईके ( Pandhurna Congress MLA Nilesh Uike ) के रजौला रैयत स्थित घर पर रविवार को पुलिस व आबकारी अधिकारियों की टीम ने दबिश दी। उनके घर, निर्माणाधीन मकान के साथ आसपास के आठ-दस मकान, खेत-खलिहान, पास के नदी-नालों सहित कई स्थानों पर जांच के बाद भी टीम को कुछ नहीं मिला। विधायक नीलेश उइके ने कहा कि बिना सर्च वारंट के यह कार्रवाई की गई। यह छापा आदिवासियों का अपमान है। भाजपा की सरकार हार से डर गई है। बताया जा रहा है ​कि चुनाव के दौरान कैश और शराब बांटने की शिकायत पर पुलिस और आबकारी की टीम यहां पहुंची थी।

 अवैध शराब की शिकायत 

 सर्चिंग में कुछ हाथ नहीं लगने के बाद अधिकारियों ने पंचनामा बनाया। इसमें अवैध शराब जमाखोरी की शिकायत पर सर्चिंग की कार्रवाई होने की बात कही गई है। सर्चिंग में जिला आबकारी अधिकारी छिंदवाड़ा के साथ पुलिस अधिकारी शामिल थे।

LOK SABHA ELECTION 2024 पूर्व सीएम कमलनाथ लोकसभा चुनाव 2024 नकुलनाथ पांढुर्ना कांग्रेस विधायक नीलेश उईके Pandhurna Congress MLA Nilesh Uike कांग्रेस विधायक नीलेश उईके Congress MLA Nilesh Uike