ड्रग्स मामले में सियासत गरमाई, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने की डिप्टी सीएम के इस्तीफे की मांग

ड्रग्स मामले में सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने डिप्टी सीएम और ड्रग्स आरोपी आंजना के बीच संबंधों की बात कही। उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की है कि वह डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा से इस्तीफा लें।

Advertisment
author-image
Madhav Singh
एडिट
New Update
s
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

1814 करोड़ रुपए के ड्रग्स खुलासे में अब राजनीति गरमा गई है। डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और ड्रग्स कांड के आरोपी आंजना के संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर डले फोटो, वीडियो दोनों के करीबी होने की गवाही दे रहे हैं। 

डिप्टी सीएम दें इस्तीफा : पटवारी

सोमवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। जिसमें उन्होंने ड्रग्स कांड का हवाला देते प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि आरोपी के सोशल मीडिया अकाउंट पर डिप्टी सीएम के साथ करीब 500 फोटोज हैं। वह खुद को युवा मोर्चा का कार्यकर्ता बताता है। 

संबंधों को बयां कर रहे फोटोज और वीडियोज

'द सूत्र' ने पहले ही ड्रग्स मामले में डिप्टी सीएम देवड़ा और ड्रग्स आरोपी आंजना के बीच संबंध होने की बात कही थी। हालांकि, 'द सूत्र' इस बात की पुष्टि नहीं करता कि इस मामले में संलिप्त हरीश आंजना को कोई नेता या पार्टी का सपोर्ट है। सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं और फोटोज को देखते हुए दोनों के बीच संबंधों की बात कही जा रही है। 

डिप्टी सीएम के नाम का करता है उपयोग

बताया गया है कि ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आरोपी हरीश आंजना, डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा के नाम का उपयोग करता है। उसका सोशल मीडिया अकाउंट डिप्टी सीएम की फोटोज और वीडियो से भरा पड़ा है। 

कैसे चला संबंधों का पता

सोशल मीडिया पर डले फोटो और वीडियो से पता चलता है कि डिप्टी सीएम देवड़ा और आंजना के बीच करीबी संबंध हैं। कई फोटो में देवड़ा, आंजना के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं। वहीं एक वीडियो में डिप्टी सीएम बैठक ले रहे हैं और आंजना उनके बगल में बैठा हुआ है। इसी तरह उन्हें बुके देते हुए और भी कई तरह के फोटो डले हुए हैं। 

आरोपी खुद को बताता है बीजेपी कार्यकर्ता

मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता के लिए भी आरोपी आंजना ने कई बार फोटो, पोस्टर लगाए हैं। वह खुद को बीजेपी के युवा मोर्चा का कार्यकर्ता बताता है। उनके जन्मदिन पर पोस्टर लगाए, जिसमें बधाई देते हुए हरीश (हरीसिंह) आंजना नीचे लिखा हुआ है। इसमें उसका पद बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ता लिखा है। यह भी बताया जाता है कि नाहरगढ़ में बीजेपी में युवा मोर्चा का मंडल अध्यक्ष है। 

पहले भी पकड़ा जा चुका है आरोपी

आंजना का यह पहला केस नहीं है। साल 2022 में वह डोडा चूरा केस में पकड़ा जा चुका है। वह लंबे समय से ड्रग्स के धंधे में लिप्त है, लेकिन पार्टी और बड़े नेताओं का रसूख दिखाते हुए यह हर बार बच जाता था। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

एमपी कांग्रेस मुख्यमंत्री मोहन यादव एमपी बीजेपी CM ड्रग्स मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा मध्य प्रदेश ड्रग्स मामला