रीवा में दिवंगत श्रीनिवास तिवारी पर सियासत, बीजेपी विधायक सिद्धार्थ बोले- सांसद दादा को टारगेट करना बंद करें

रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा (BJP MP Janardan Mishra ) ने श्रीनिवास तिवारी पर लूट, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। इस बात से बीजेपी के विधायक और श्रीनिवास तिवारी के पोते सिद्धार्थ तिवारी (Siddharth Tiwari ) बेहद नाराज हो गए हैं।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-11T231715.543
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस के दिवंगत नेता श्रीनिवास तिवारी ( Srinivas Tiwari ) को लेकर रीवा में तेज बहस शुरू हो गई है। दरअसल रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ( BJP MP Janardan Mishra ) ने श्रीनिवास तिवारी पर लूट, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। इस बात से बीजेपी के विधायक और श्रीनिवास तिवारी के पोते सिद्धार्थ तिवारी ( Siddharth Tiwari ) बेहद नाराज हो गए हैं। विधायक ने कहा है कि अगर सांसद को कोई दिक्कत है तो वे मुझे बताएं, मेरे स्वर्गीय दादा ( grandfather ) को टारगेट करना बंद करें। 

  • गर्भकाल …
  • मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…
  • कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…
  • आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 
  • इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

क्या कहा था सांसद ने 

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने शहर में ओवब्रिज के लोकार्पण कार्यक्रम में कहा  है कि, अगर शहर की सड़क में एक गड्ढा होता है तो अखबार की सुर्खियां बन जाती हैं। कभी यहां की सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हुआ करते थे। तब यहां के नेता श्रीनिवास तिवारी हुआ करते थे। वे अपने जीवन में एक गड्ढा तक नहीं भरवा पाए। जनार्दन मिश्रा ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी को लेकर कहा कि पंडित श्रीनिवास तिवारी लूट, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और पक्षपात की राजनीति करते थे। इतना ही नहीं, बीजेपी सांसद ने वर्तमान विधायक सिद्धार्थ तिवारी के बारे में भी कहा कि श्रीनिवास तिवारी का पोता बीजेपी में शामिल हुआ, लेकिन बीजेपी श्रीनिवास तिवारी के पोते में शामिल नहीं हो सकी है।

सिद्धार्थ तिवारी हैं बीजेपी से विधायक

दादा श्रीनिवास तिवारी ( Srinivas Tiwari ) के पोते सिद्धार्थ तिवारी (Siddharth Tiwari ) 18 अक्टूबर 2023 को कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। विधायक ने सांसद के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा है कि दिवंगत हो जाने के बाद दुर्भाग्यपूर्ण विधायक सिद्धार्थ तिवारी ने कहा, 'किसी भी व्यक्ति के दिवंगत हो जाने के बाद उन पर अभद्र टिप्पणी को सही नहीं ठहराया जा सकता। सिद्धार्थ ने कहा है कि मैं ऐसे बयान के खिलाफ हूं और मैं ही नहीं, उनके सभी चाहने वालों में नाराजगी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी grandson of Srinivas Tiwari मध्य प्रदेश न्यूज सिद्धार्थ तिवारी Srinivas Tiwari politics Srinivas Tiwari news