मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का निधन, बुधवार को उज्जैन में होगा अंतिम संस्कार

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का मंगलवार, 3 सितंबर को निधन हो गया। वे करीब 100 साल के थे और एक हफ्ते से बीमार चल रहे थे।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ( Chief Minister Dr. Mohan Yadav ) के पिता पूनमचंद यादव का मंगलवार यानी आज  3 सितंबर 2024 को निधन हो गया। वे करीब 100 साल के थे और एक हफ्ते से बीमार चल रहे थे। जिसके चलते उन्हें उज्जैन के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सीएम के पिता पूनमचंद यादव की अंतिम यात्रा 04 सितंबर 2024, बुधवार को सुबह 11:30 बजे निज निवास गीता कॉलोनी, उज्जैन से शुरू होगी। उनका अंतिम संस्कार क्षिप्रा तट भूखीमता मंदिर के पास होगा। सीएम के पिता ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया। उन्होंने अपने तीनों बेटे नंदू यादव, नारायण यादव और मोहन यादव सहित बेटी कलावती, शांति देवी को पढ़ाया-लिखाया। 

दाल बाफले की दुकान चलाते थे पूनमचंद

सीएम मोहन के पिता पूनमचंद यादव रतलाम से उज्जैन आकर दुकान चलाते थे।  यहां आकर उन्होंने सबसे पहले हीरा मिल में नौकरी की जिसके बाद उज्जैन शहर के मालीपुरा में भजिए और फ्रीगंज में दाल-बाफले की दुकान लगाई।

100 साल के थे मोहन यादव के पिता

सीएम मोहन यादव के पिता की उम्र 100 साल हो गई थी। वह पिछले एक हफ्ते से उज्जैन के एक अस्पताल में भर्ती थे। मुख्यमंत्री मोहन यादव जब उज्जैन आते थे तो अस्पताल पहुंचकर अपने पिता से मुलाकात और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी लेते थे। इसके अलावा हाल ही में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अस्पताल पहुंचकर उनका हाल-चाल जाना था।

उज्जैन में होगा अंतिम संस्कार

सीएम के पिता पूनमचंद यादव का अंतिम संस्कार बुधवार सुबह उज्जैन में किया जाएगा। अंतिम यात्रा 04 सितंबर 2024, बुधवार को सुबह 11:30 बजे निज निवास गीता कॉलोनी, उज्जैन से शुरू होगी। उनका अंतिम संस्कार शिप्रा तट भूखीमता मंदिर के पास होगा।

                       

 

 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

 

पूनमचंद यादव का निधन पूनमचंद यादव मोहन यादव सीएम मोहन यादव Poonamchand Yadav