प्रदीप मिश्रा को लेकर संतों का फैसला, बोले- तीन दिन में माफी मांगें वरना मंदिरों में होगी नो एंट्री

मध्य प्रदेश के स्टार कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। संत समाज उनके राधा रानी के लेकर दिए बयान से आहत है। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
पंडित प्रदीप मिश्रा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्टार कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। मिश्रा की ओर से राधा रानी के बारे में टिप्पणी किए जाने का मामला तूल पकड़ गया है। सोशल मीडिया पर उनका विरोध किया जा रहा है।

अब मिश्रा को ब्रज के संत- सेवायतों ने तीन दिनों का अल्टीमेटम दिया है। उनका कहना है कि मिश्रा 3 दिन में क्षमा मांगो, वरना बरसाना के राधा रानी मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। इसके अलावा ब्रज चौरासी कोस के सभी मंदिरों में भी उनका प्रवेश वर्जित कर दिया जाएगा।

पुलिस प्रशासन का किया जाएगा घेराव 

बता दें कि कथावाचक प्रदीप मिश्रा की ओर से राधारानी के बारे में दिए बयान पर साधु-संत नाराज हैं। साधु संत, गोस्वामियों और धार्मिक संगठनों ने प्रदीप मिश्रा को चेतावनी दी है। उनका कहना है कि अगर वो तीन दिन के अंदर माफी नहीं मांगते है तो उन्हें बरसाना राधा रानी मंदिर के अंदर एंट्री नहीं दी जाएगी। ब्रज क्षेत्र में भी उन्हें घुसने नहीं दिया जाएगा।

साधु-संतों ने यह भी फैसला लिया है कि अगर प्रदीप मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो पुलिस प्रशासन का घेराव किया जाएगा। 

क्या कहा था पंडित मिश्रा ने?

सोशल मीडिया पर पंडित प्रदीप मिश्रा का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में मिश्रा ने राधा रानी को लेकर कहा था कि वह बरसाना के रहने वाली नहीं थी। श्रीकृष्ण की पत्नियों में राधा का नाम नहीं है और राधा के पति का नाम अनेक घोष है, उनकी सास का नाम जटिला और ननद का नाम कुटिला था। इसी वीडियो में उन्होंने श्रद्धालुओं से यह सवाल किया था कि बताओ राधाजी कहां की है, जिस पर जवाब मिला था कि बरसाना की। तब पंडित मिश्रा ने कहा था, वह बरसाना की नहीं रावल गांव की रहने वाली थी राधाजी। इसके बाद पंडित मिश्रा के खिलाफ गुस्सा उभरा था।

pratibha rana

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Pradeep Mishra On Radha Rani | Pradeep Mishra | प्रदीप मिश्रा को तीन दिन का अल्टीमेटम

 

 

प्रदीप मिश्रा प्रदीप मिश्रा को तीन दिन का अल्टीमेटम Pradeep Mishra On Radha Rani Pradeep Mishra