इंदौर MIC मेंबर नंदू पहाड़िया के रिश्तेदार ने विधायक हार्डिया के करीबियों से की चार सौ बीसी, उन्हीं के नाम से धमका भी रहा

प्रकाश पहाड़िया के खिलाफ एक आवेदक ने थाने में शिकायत करने के साथ ही जाहिर सूचना भी जारी कर दी। पहाड़िया ने किसी और को नहीं बल्कि विधानसभा पांच के 5वीं बार के विधायक महेंद्र हार्डिया के करीबियों को ही चूना लगाया है।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
इंदौर MIC मेंबर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नगर निगम के 150 करोड़ का फर्जी बिल घोटाला अभी चर्चित ही है और अब निगम के एमआईसी मेंबर (मेयर इन काउंसिल) के सदस्यों के नाम पर धौंस देने के मामले सामने आने लगे हैं।

अभी जीतू यादव के समर्थक ने कट्‌टा निकाला था, तो वहीं राजेंद्र राठौर के नाम पर राजस्व विभाग के सहायक बिल कलेक्टर ने हंगामा किया था। अब ताजा मामला एमआईसी मेंबर नंदू पहाड़िया के करीबी रिश्तेदार प्रकाश पहाड़िया का सामने आया है। 

पहाड़िया ने विधायक के करीबियों को ही लगाया चूना

प्रकाश पहाड़िया की धोखाधड़ी की हालत यह है कि उनके खिलाफ एक आवेदक ने थाने में शिकायत करने के साथ ही जाहिर सूचना भी जारी कर दी। इसके बाद एक के बाद एक कई किस्से सामने आ गए।

मजे की बात तो यह है कि प्रकाश पहाड़िया ने किसी और को नहीं बल्कि विधानसभा पांच के पांचवी बार के विधायक महेंद्र हार्डिया के करीबियों को ही चूना लगाया है। बताया जा रहा है कि धोखाधड़ी की यह राशि दो- तीन करोड़ के करीब है। एक पीड़ित ने बताया कि कई लोगों के साथ उसने ऐसा किया है, मेरे साथ भी किया है, सभी को सब पता है लेकिन क्या कर सकते हैं। 

जाहिर सूचना जारी कर खोली पहाड़िया की पोल

वहीं एक अन्य पीड़ित ने जाहिर सूचना जारी कर पहाड़िया की हरकतों की पोल खोली है। साफ लिखा है कि वह एमआईसी मेंबर के करीबी होने का लाभ उठाकर उनके नाम से धमकाते हैं और पुलिस को भी कार्रवाई से रोक रहे हैं। पीड़ित ने बताया कि पहाड़िया ने साकेत नगर के एक भूखंड 3200 वर्गफीट का सौदा किया और 25 लाख रुपए की राशि भी करार के दौरान ले ली।

बाद में सामने आया कि यह भूखंड तो पहाड़िया का है ही नहीं, उसने धोखाधड़ी कर इस भूखंड को अपना बताकर सौदा किया और राशि ली। जब धोखाधड़ी की बात सामने आई तो उसने कहा कि मजबूरी थी, पैसों की जरूरत थी लौटा दूंगा कहकर दूसरे चेक दे दिए। लेकिन वह चेक भी डिफाल्ट हो गए। इसके लिए थाने में शिकायत करने पर वह एमआईसी मेंबर के नाम पर धमकी दे रहा है और साथ ही पुलिस में शिकायत करने पर वहां दबाव बनाकर कार्रवाई रूकवा रहा है।

sanjay gupta

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

राजेंद्र राठौर एमआईसी मेंबर नगर निगम घोटाला एमआईसी मेंबर नंदू पहाड़िया प्रकाश पहाड़िया प्रकाश पहाड़िया पर धोखाधड़ी का आरोप