इंदौर आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, DAVV के कार्यक्रम में सितंबर में करेंगी शिरकत, मिली मंजूरी

इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के हीरक जयंती समारोह में राष्ट्रपति दौपदी मुर्मू छात्रों को सम्मानित करेंगी। आयोजन के लिए तारीख जल्द तय होगी।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
द्रौपदी मुर्मू
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के हीरक जंयती ( Diamond Jubilee ) के अवसर पर होने वाले विशेष दीक्षांत समारोह के लिए राष्ट्रपति दौपदी मुर्मू आ रही है। इसके लिए उनकी मंजूरी यूनिवर्सिटी को मिल चुकी है। फिलहाल तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन यह 18,19 या 20 सितंबर को संभावित है। 

इसके पहले आ चुके हैं प्रणब मुखर्जी

इसके पहले तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल भी यूनिवर्सिटी के आयोजन में शिरकत कर चुके हैं। अब मौजूदा राष्ट्रपति का गरिमामय कार्यक्रम तय हुआ है। अब इसे खास बनाने की तैयारियां की जा रही है। जल्द ही राष्ट्रपति कार्यालय से तारीख की भी पुष्टि हो जाएगी।

कुलपति ने दी जानकारी

कुलपति डॉ. रेणु जैन ने इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम की जानकारी मीडिया को दी। उन्होंने कहा कि हीरक जयंती के मौक पर यह कार्यक्रम हो रहा है और राष्ट्रपति कार्यालय से उनके आगमन की मंजूरी आ चुकी है। तारीख भी जल्द तय होगी अभी हम संभावित 18 सितंबर मान रहे हैं। इस आयोजन में उनके द्वारा समारोह में छात्रों को स्वर्ण व रजत पदकों से पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम को गरिमाय बनाने के लिए प्रोटोकाल के हिसाब से पूरी तैयारियां की जाएंगी।

sanjay gupta

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

 

राष्ट्रपति दौपदी मुर्मू हीरक जयंती दीक्षांत समारोह Devi Ahilya University Convocation Ceremony Diamond Jubilee देवी अहिल्या विश्वविद्यालय