Advertisment

MP आरक्षक भर्ती रिजल्ट में देरी, युवाओं का PEB के सामने विरोध प्रदर्शन

मध्यप्रदेश में पुलिस आरक्षक भर्ती का रिजल्ट 5 महीने बाद भी जारी नहीं किया गया है। आक्रोशित बेरोजगार युवाओं ने कर्मचारी चयन मंडल के सामने विरोध प्रदर्शन किया। युवाओं ने पहले रिजल्ट में देरी पर सवाल उठाए और जवाब नहीं मिलने पर नारेबाजी की।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
protest
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम 5 महीने बाद भी जारी नहीं करने से आक्रोशित युवाओं ने शुक्रवार को कर्मचारी चयन मंडल (peb) के सामने जमकर प्रदर्शन किया। प्रदेश के विभिन्न अंचलों से भोपाल पहुंचे युवा परीक्षा परिणाम में देरी से नाराज थे और लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से आने वाले 2-3 महीनों के लिए रिजल्ट अटकने को लेकर चिंतित थे।

Advertisment

पहले सवाल और फिर नारेबाजी

आरक्षक भर्ती में शामिल होने वाले युवाओं ने कर्मचारी चयन मंडल के अधिकारिओं के सामने रिजल्ट जारी करने में देरी को लेकर सवाल उठाए और जवाब नहीं मिलने पर नारेबाजी शुरू कर दी।

कल सवा करोड़ लाड़ली बहनों को मिलेगा तोहफा, खाते में आएंगे इतने पैसे

Advertisment

युवाओं को गेट पर ही रोका

प्रदर्शन कर रहे परीक्षार्थी दोपहर में कर्मचारी चयन मंडल पहुंचे थे, लेकिन अंदर घुसने से पहले ही उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने मेन गेट पर ही रोक दिया। उनके साथ पहुंचे बेरोजगार युवा संघ के अध्यक्ष दिनेश सिंह चौहान ने अधिकारियों को युवाओं की परेशानी से अवगत कराया और जल्द रिजल्ट जारी नहीं होने पर युवाओं में बढ़ रहे असंतोष का परिणीति बड़े आंदोलन के रूप में सामने आने की चेतावनी भी दी।

अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

दिनेश सिंह चौहान ने रिजल्ट जारी करने की मांग कर रहे युवाओं की ओर से ज्ञापन भी कर्मचारी चयन मंडल के अधिकारियों को सौंपा। इस दौरान चयन मंडल के अधिकारी युवाओं के सवालों से बचते नजर आए।

PEB MP constable recruitment result Delay in MP constable recruitment result
Advertisment
Advertisment