राहुल गांधी का हाल दादी की तरह होगा-भाजपा नेता

कांग्रेस ने भाजपा नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X में पोस्ट कर कहा कि भाजपा के यह नेता देश के नेता प्रतिपक्ष को खुलेआम हत्या की धमकी दे रहे हैं। 

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
एडिट
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-09-12T001643.406
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दिल्ली में राहुल गांधी के घर के बाहर बुधवार (11 सितंबर) को भाजपा ने प्रदर्शन किया है। इस दौरान भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह पर राहुल को मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। कांग्रेस ने भाजपा नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X में पोस्ट कर कहा कि भाजपा के यह नेता देश के नेता प्रतिपक्ष को खुलेआम हत्या की धमकी दे रहे है। 

  • गर्भकाल …
  • मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…
  • कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…
  • आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 
  • इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

विदेशी धरती पर हमारे देश को बदनाम किया राहुल ने

दरअसल, भाजपा नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि राहुल गांधी बाज आ जा, नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा, जो तेरी दादी का हुआ। बीजेपी सिख प्रकोष्ठ ने प्रदर्शन के दौरान कहा था कि राहुल ने अमेरिका में भारत और सिखों का अपमान किया । विदेशी धरती पर हमारे देश को बदनाम किया। उन्हें इसे लेकर माफी मांगनी चाहिए।

अमेरिका में राहुल के बयान पर उपजा आक्रोश

अमेरिकी दौरे पर मंगलवार को राहुल ने कहा था- 'भारत में सिख समुदाय के बीच इस बात की चिंता है कि उन्हें पगड़ी, कड़ा पहनने की इजाजत दी जाएगी या नहीं? क्या वे गुरुद्वारे जा सकेंगे? ये चिंता सिर्फ सिखों की नहीं बल्कि सभी धर्मों के लोगों की है। हरदीप पुरी ने कहा कि सिखों को भारत में तभी डर लगा था जब राहुल का परिवार सत्ता में था । मैं 6 दशकों से पगड़ी पहन रहा हूं।" वहीं, BJP के प्रवक्ता RP सिंह ने सिखों पर दिए बयान पर राहुल को कोर्ट में घसीटने की बात कही है।

BJP ने राहुल से की माफी की मांग

भाजपा नेता आरपी सिंह का कहना है कि राहुल को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने भारत को बदनाम करने के लिए विदेशी धरती का इस्तेमाल किया। साथ ही सिखों के बारे में बयान दिया कि सिखों को पगड़ी पहनने और गुरुद्वारे में जाने की इजाजत नहीं है। जबकि हकीकत में ऐसा नहीं है।

सिख समुदाय पर राहुल की टिप्पणी को बताया गलत

भाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी ने मंगलवार को कहा कि 1984 में एक सोची-समझी साजिश के तहत सिखों का नरसंहार किया गया था। इसमें कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल थे और इन हमलों में 3000 से ज्यादा सिखों की हत्या की गई थी। इस पर अपनी गलती मानने की बजाय कांग्रेस नेता राहुल गांधी दूसरों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। पुरी ने कहा कि नेता विपक्ष होने के कारण वे एक संवैधानिक पद पर हैं। इसके बाद भी राहुल गांधी विदेशों में भारत को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

राहुल गांधी केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी सिख धर्म सिख फॉर जस्टिस मध्य प्रदेश न्यूज हिंदी सिख समुदाय भाजपा नेता आरपी सिंह