राहुल गांधी को हिंदुवादी संगठनों की चेतावनी- इंदौर आए तो बताएंगे हिंसक कैसे होते हैं ? पुतला दफनाया

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता, लुनियापुर कब्रिस्तान में राहुल गांधी के पुतले को दफन करने के लिए निकले। इस दौरान जमकर उनके खिलाफ नारे लगाए गए।

Advertisment
author-image
Sanjay gupta
New Update
Rahul Gandhi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा में नेता विपक्ष और सांसद राहुल गांधी के हिंदू के हिंसक संबंधी बयान को लेकर विवाद शुरू हो गया है। बीजेपी और संघ ने इस पर खासी तीखी प्रतिक्रिया दी। अब हिंदूवादी संगठनों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

इंदौर में तो हिंदूवादी संगठन ने साफ चेतावनी दी कि हिंदू हिंसक नहीं है, लेकिन यदि इंदौर में राहुल गांधी आते हैं तो हम बताएंगे कि हिंसक कैसे होते हैं। 

कब्रिस्तान में दफन करने निकले राहुल के पुतले को

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता बुधवार को लुनियापुर कब्रिस्तान में राहुल गांधी के पुतले को दफन करने के लिए निकले। इस दौरान जमकर उनके खिलाफ नारे लगाए गए। मौके पर भारी पुलिस बल था, जिसके कारण उन्हें जाने से रोक दिया गया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने गड्‌ढा कर पुतले को इसमें दफन किया। 

इसके पहले निकाली शव यात्रा

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओं पर दिए गए बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए हिंदू जागरण मंच रामेश्वरम मंडल द्वारा राहुल गांधी के पुतले की शव यात्रा निकाली गई।

यह जूनी इंदौर मुक्तिधाम से होकर कब्रिस्तान की ओर आगे बढ़ी, जहां पहले से मौजूद तीन थानों के पुलिस बल ने हिंदूवादी नेताओं को बेरिकेट लगाकर रोक दिया। हिंदू जागरण मंच के सुमित हार्डिया का कहना है कि राहुल गांधी अपने आप को हिंदू नहीं मानते हैं। लिहाजा विरोध स्वरूप उनके पुतले को दफन करने जा रहे थे, लेकिन पुलिस द्वारा रोकने पर पुतला गड्‌ढा कर दफन कर दिया गया।

sanjay gupta

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

राहुल गांधी हिंसक संबंधी बयान राहुल गांधी राहुल गांधी बयान विवाद