अस्पताल में थे आठ नवजात तभी गिर गई सिलिंग, फिर नर्स ने इस तरह बचाई बच्चों की जान

रायसेन जिला अस्पताल के एसएनसीयू में मंगलवार की शाम 6 बजे एक बड़ा हादसा टल गया। यहां पर सीलिंग टूट कर नीचे गिर गई, जिससे एक नर्स घायल हुई है, जो वहां पर काम कर रही थी।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
 Raisen District Hospital
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पवन सिलावट @ BHOPAL.

रायसेन जिला अस्पताल में एक बड़ा हादसा होते होते हुए टल गया। अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड की सीलिंग टूट कर अचानक भरभराकर गिर गई, जिससे एक नर्स घायल हो गई। गनीमत रही कि किसी भी नवजात के ऊपर यह सीलिंग नहीं गिरी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। ( Raisen District Hospital )

एसएसएनसीयू में सीलिंग गिरी

सीलिंग गिरने के बाद एसएनसीयू में अफरा तफरी मच गई। वहीं सीलिंग गिरने वाली जगह से नवजातों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया। जिला अस्पताल में सीलिंग का काम पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और वर्तमान में सांची विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी के कार्यकाल में पीआईयू विभाग द्वारा किया गया था। घटिया स्तर का काम करवाने से वह बार-बार गिर रही है। ( Raisen District Hospital Accident )

hOSPITAL

ये खबर भी पढ़िए...हनी ट्रैप: दूसरे की मेडम के साथ बंद कमरे में थे बीजेपी के नेताजी, फिर पार्टी ने…

बाल-बाल बचे नवजात नर्स घायल

वहीं ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. अरूण जलौरिया ने बिना देरी किए नवजात शिशुओं को अन्य वार्ड में शिफ्ट किया। अस्पताल में सिलिंग गिरने की वजह से शॉर्ट सर्किट होने का खतरा भी बन गया था। बता दें, रायसेन जिला अस्पताल पर करोड़ों रुपए खर्च किए जाने के बाद भी नवीन भवन का निर्माण किया गया, लेकिन शुरूआत से ही इस निर्माण की घटिया गुणवत्ता पर सवाल खड़े होते रहे है। इसके बावजूद ठेकेदार और पीआईयू की मिलीभगत से घटिया निर्माण को हमेशा गुणवत्ता पूर्ण होने की रिपोर्ट लगती रही और ठेकेदार को भुगतान किया गया। वहीं जिला अस्पताल के चिकित्सक निर्माण की गुणवत्ता से संतुष्ट नहीं है।

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

Raisen district hospital रायसेन जिला अस्पताल रायसेन जिला अस्पताल में हादसा Raisen District Hospital Accident