MP NEWS : राजगढ़ में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 13 बारातियों की मौत , सतना में 4 की जान गई

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने की घटना राजगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर पीपलोदी के पास हुई। दूसरा सड़क हादसा रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में मनकहरी ओवर ब्रिज पर हुआ।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
 Rajgarh mp road accident द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Rajgarh mp road accident :  राजगढ़ में बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई है। कलेक्टर की ओर से बताया गया है कि हादसे में कई लोग घायल भी हो गए हैं। इन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। हादसे में मरने वाले सभी लोग राजस्थान के रहने वाले हैं।

राजस्थान से आ रही थी बारात

हादसा रविवार रात को करीब 9 बजे राजगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर पीपलोदी के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि राजस्थान से ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक बारात राजगढ़ के एक गांव आ रही थी, तभी ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई।

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को निकाला। साथ ही प्रशासन को भी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर आ गई। इसकी मदद से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

सतना में कार पलटी, 4 लोगों की मौत 

सतना- रीवा के बीच नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर एक कार पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा। एक व्यक्ति घायल है। घटना रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में मनकहरी ओवर ब्रिज पर रविवार रात में हुई। सूचना मिलते ही रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी उमेश प्रताप मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। मृतकों और घायल की शिनाख्त नहीं हुई है। सतना सड़क हादसा MP NEWS  राजगढ़ सड़क हादसा

राजगढ़ सड़क हादसा सतना सड़क हादसा Rajgarh mp road accident MP News