वरिष्ठ वकील और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दिया सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद

निजी स्कूल संचालकों को जमानत मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील विवेक तन्खा ने न्यायपालिका को बताया भारत के लोगों की आखिरी उम्मीद।

Advertisment
author-image
Neel Tiwari
New Update
Tankha Supreme Court
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

20 अगस्त मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद निजी स्कूल संचालकों को सुप्रीम कोर्ट ने राहत देते हुए जमानत दिए जाने के आदेश दिए हैं । इस पूरी कार्रवाई पर सरकार पर निशाना साधते हुए सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और कांग्रेस से राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा ने ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया है।

विवेक तन्खा ने सोशल अकाउंट एक्स पर किया यह ट्वीट

क्राइस्ट चर्च बॉयज़ स्कूल जबलपुर की महिला प्रिंसिपल और राज्य पुलिस द्वारा कैद किए गए अन्य सभी लोगों को हस्तक्षेप करने और जमानत आदेश देने के लिए माननीय सर्वोच्च न्यायालय को धन्यवाद। न्यायपालिका भारत के लोगों की आखिरी उम्मीद है, आशा है कि राज्य द्वारा टारगेट किया यह witch hunt जल्द ही समाप्त होगा।

इस ट्वीट के साथ ही एक ओर तो विवेक तन्खा ने न्यायपालिका को धन्यवाद देते हुए उसे भारत के लोगों की आखिरी उम्मीद बताया तो वहीं दूसरी ओर इस पूरी कार्यवाही को सरकार के द्वारा टारगेट किया गया विच हंट भी कहा है। आपको बता दे विच हंट शब्द का वैसे शाब्दिक अर्थ तो डायन की खोज या उसे मारना होता है पर पर आम बोलचाल में इस्तेमाल किए गए शब्द का अर्थ संदिग्ध अपराधियों की खोज भी होता है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सुप्रीम कोर्ट निजी स्कूल संचालकों विवेक तन्खा Vivek Tankha एमपी हिंदी न्यूज