शराब के नशे में स्कूल पहुंचा शिक्षक, कैंची से काट डाले छात्रा के बाल, सस्पेंड हुआ

शराब के नशे में शिक्षक ने नशे में उसने एक कैंची से बच्ची के बाल भी काट दिए। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो की खूब निंदा कर रहे हैं। यहां पढ़िए क्या है पूरा मामला ...।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
ratlam teacher viral video
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ratlam Drunk Teacher Video : आमीन हुसैन@ रतलाम. शिक्षक दिवस के दिन एक शिक्षक का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने पूरे शिक्षक वर्ग को शर्मिंदा कर दिया है। वायरल वीडियो में एक शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा है। इतना ही नहीं नशे में उसने एक कैंची से बच्ची के बाल भी काट दिए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन ने एक्शन लेते हुए शराबी शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो की निंदा कर रहे हैं। ये वीडियो मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का बताया जा रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ...।

ये है पूरा मामला 

रतलाम के रावटी क्षेत्र के सेमलखेड़ी गांव के शासकीय प्राथमिक विद्यालय 2 में सहायक शिक्षक के रूप मे पदस्थ वीरसिंह मैड़ा नशे की हालत में स्कूल पहुंचे। इसके बाद शिक्षक ने एक बच्ची को पीटा और कैंची से उसके पीछे के बाल भी काट दिए। स्कूल में मौजूद एक दुसरे ग्रामीण युवक ने इस घटना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है। 

शराबी शिक्षक सस्पेंड

रतलाम के शराबी शिक्षक वीरसिंह मैड़ा सस्पेंड 

आदिम जाति कल्याण विभाग करेगा टीचर के खिलाफ कार्रवाई 

जिला शिक्षा अधिकारी के सी शर्मा (DEO KC Sharma) ने बताया कि मैंने वीडियो देखा है। जिस स्कूल में यह टीचर पदस्थ है वह आदिम जाति कल्याण विभाग के अंतर्गत आता है। टीचर के खिलाफ वही ( आदिम जाति कल्याण विभाग) कार्रवाई करेंगे, विभाग के अधिकारियो को इस मामले के बारे में संज्ञान में ला दिया है। 

शराब का आदी है शिक्षक - प्रिंसिपल 

हाई स्कूल नायन के प्रभारी प्राचार्य संदीप जैन (Principal Sandeep Jain) ने बताया की यह वीडियो गुरूवार सुबह ही सामने आया है यह वीडियो 4 अगस्त का है। यह शिक्षक शराब का आदी है, इसके खिलाफ कार्रवाई के लिये कलेक्टर और सहायक आयुक्त आदिवासी विभाग को लिखा जा रहा है। जनशिक्षक और बीआरसी को स्कूल भेजा गया है। स्कूल में पढ़ने वाले शिक्षक द्वारा इस तरह की हरकत की जाएगी तो बच्चों को सही शिक्षा कैसे प्राप्त होगी। इस पर संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाई की जाए नहीं तो आगे बच्चों को सही शिक्षा की जगह गलत शिक्षा मिलेगी।

मुझे किसी का डर नहीं ... शराबी शिक्षक 

वीडियो बनाने वाले ग्रामीण युवक ने बताया कि मास्टर साहब बच्चों को रोज मरते हैं और एक बालिका के बाल भी काटे हैं जब मैंने वीडियो बनाया और उनसे पूछा क्यों मार रहे हो? तो मास्टर साहब कह रहे हैं कि पढ़ाई नहीं करते हैं बच्चे इसलिए मारना पड़ता है। 

ग्रामीण का आरोप है कि मास्टर साहब ने उससे कहा वीडियो बना रहा हैं बना ले किसी को भी दिखा दे कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता। वहीं पीड़ित छात्रा ने बताया कि मास्टर साहब ने मुझे मारा और मेरे पीछे के थोड़े से बाल काटे हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

मध्य प्रदेश न्यूज़ मध्य प्रदेश Madhya Pradesh Ratlam Drunk Teacher Video Drunk Teacher Video शराबी शिक्षक वीरसिंह मैड़ा रतलाम वायरल वीडियो शिक्षक दिवस 2024 Mp news in hindi वायरल वीडियो शिक्षक दिवस