RATLAM : इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर मुस्लिम समुदाय ने देर रात किया थाने का घेराव

रतलाम के दो बत्ती थाने का घेराव करके जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि किसी शख्स ने इस्लाम धर्म के खिलाफ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई।  

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
ratlam news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमीन हुसैन@ RATLAM. रतलाम में इस्लाम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने को लेकर मुस्लिम समुदाय (Muslim community ) के लोगों ने दो बत्ती थाने का घेराव करके जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि किसी शख्स ने इस्लाम धर्म के खिलाफ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम ( Instagram )  पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई।

 जिससे नाराज होकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने थाने पर बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर जमकर हंगामा किया। साथ ही आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।  

आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले पर FIR दर्जदरसअल रतलाम सीएसपी अभिनव वारंगे ने बताया कि आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में मुस्लिम समुदाय के लोगों की शिकायत पर मामला दर्जकर उनको उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर भीड़ को कम किया गया।

धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए पोस्ट की गई है। धारा 295 के तहत केस दर्ज किया है। सायबर सेल की मदद से देखा जा रहा है इंस्टाग्राम आई़डी किसने बनाई है। कुछ ग्रुप में यह फोटो डाली गई है। शीघ्र ही आरोपी की पहचान कर ली जाएगी।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

Instagram आपत्तिजनक पोस्ट के खिलाफ प्रदर्शन मुस्लिम समुदाय इंस्टाग्राम अकाउंट